समाज में इश्क मौजूद है: राइमा

Monday, December 22, 2014

A A

राइमा सेन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: मुनमुन सेन की बेटी राइमा सेन का मानना है कि समाज में विवाहित का दूसरों से संबंध मौजूद है जिसे उनकी हालिया फिल्म ‘इश्क कभी करियो ना’ में फिल्माया गया है. विवाहेत्तर संबंध पर आधारित ‘इश्क कभी करियो ना’ फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री राइमा सेन ने कहा कि यह कहना मूर्खता होगी कि समाज में विवाहेत्तर संबंध नहीं हैं. राणा भाटिया निर्देशित ‘इश्क कभी करियो ना’ में राइमा के साथ प्रतीक बब्बर भी नजर आएंगे. राइमा को लगता है कि आम दर्शक फिल्म से खुद को जोड़ पाएंगे.

उन्होंने कहा, “दर्शक ऐसे विषयों को स्वीकारने के लिए तैयार बैठे हैं. यह वास्तव में भी होता है. यह कहना मूर्खता होगी कि हमारे समाज में विवाहेत्तर संबंध नहीं बनते.”

अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि लोग फिल्म से खुद को जोड़ सकेंगे और फिल्म देखने जरूर आएंगे.”

संजय दत्त और राहुल बोस सरीखे अभिनेताओं के साथ काम कर चुकीं राइमा के संबंध अपने सह-कलाकार प्रतीक के साथ काफी अच्छे हैं.

उन्होंने कहा, “मैं प्रतीक को निजी रूप से जानती हूं. हम दोस्त हैं. वह अच्छे अभिनेता हैं और हमारी जोड़ी पर्दे पर अच्छी लगती है. प्रतीक के साथ काम करना अच्छा रहा.”

राइमा ने फिल्म में एक अमीर विवाहित महिला की भूमिका की है, जो अपने पति से बहुत प्यार करती है और फिर एक दिन प्रतीक उनकी जिंदगी में आते हैं.

वह कहती हैं कि प्रतीक के उनकी जिंदगी में आने के बाद क्या होता है, यह रहस्य है. राइमा ने कहा, “यह रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म है.”

Tags: , , , , ,