छत्तीसगढ़ में चल रही लूट-राहुल

Saturday, November 16, 2013

A A

कांग्रेस नेता राहुल गांधी

खरसिया | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि यहां लोगों के धन को उनसे छीना जा रहा है. जनता के धन की खुले आम चोरी की जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि नंद कुमार पटेल जनता के धन को उन्हें वापस करना चाहते थे.

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के प्राकृतिक संपदा जिस पर यहां के जनता का हक है को लूटा जा रहा है.

शनिवार को राहुल गांधी खरसिया में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. राहुल गांधी ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ एक विकसित राज्य बन सकता है यदि जनता के धन को वापस कर दिया जाये.

छत्तीसगढ़ के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष नंद कुमार पटेल के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि वे जनता के व्यक्ति थे. मुझे उम्मीद थी कि वे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बनेंगे. नंद कुमार पटेल जनता की लड़ाई लड़ते थे. नंद कुमार पटेल को गांवों के बारे में समझ थी, वे जमीनी लड़ाई लड़ना चाहते थे. यदि वे रहते तो 15 वर्षो तक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहते.

खरसिया के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि नंद कुमार पटेल खरसिया के की जमीन से जुड़े थे. 25 मई को नंदू पटेल को झीरम घाटी में नक्सलियों ने मारा गया था. छत्तीसगढ़ में महिला तथा युवाओं के साथ जहां भी अत्याचार होता है वह झीरम घाटी की याद दिला देता है.

उन्होंने कांग्रेसियों से तथा जनता से आवहान् किया कि मुझे एक नही 500 नंद कुमार पटेल चाहिंये. आप जाइये तथा चुनाव जीतिये.

Tags: , , ,