Lifetime Achievement 110 साल बाद: शाहरुख

Sunday, January 18, 2015

A A

शाहरुख खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: शाहरुख खान का मानना है कि 110 सालों के बाद ही वे लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड लेने के लायक होंगे, फिलहाल शाहरुख फिल्मों से सन्यास लेने की नहीं सोच रहें हैं. अपने बेटे आर्यन के बड़े होने तक शाहरुख युवा बने रहना चाहते हैं तथा फिल्मों में काम करना चाहते हैं. कई हिट तथा ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जैसे सुपर हिट फिल्में देने के बाद भी शाहरुख का फिल्मों से मन नहीं भरा है. शाहरुख के बातों से ऐसा जाहिर होता है कि वे अपने बेटे आर्यन को बालीवुड की बादशाहत सौंपने के बाद ही लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड लेंगे और इसके लिये वे 110 साल तक इंतजार कर सकते हैं. इसी के साथ ऐसा लगता है कि सुपरस्टार शाहरुख खान लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड को फिल्मों से संन्यास लेने के नजरिए से देखते हैं. उन्होंने साफ कर दिया है कि अगले 110 सालों तक उनका काम छोड़ने का विचार नहीं है. ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘वीर-जारा’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने वाले शाहरुख ने सप्ताह की शुरुआत में मुंबई में आयोजित 21वें लाइफ ओके स्क्रीन अवॉर्ड्स में अपने विचार साझा किए.

शाहरुख ने कहा कि कम से कम अगले 110 साल तक वह लाइफटाइम अचीवमेंट पाने का विचार नहीं रखते हैं. उन्होंने कहा कि वह युवा रहना चाहते हैं और फिल्में करते रहने के लिए खुद को जवां रखना चाहते हैं, क्योंकि अभिनय छोड़ने और संन्यास की योजना बनाने से पहले उन्हें काफी आगे जाना है. जहां तक युवा बने रहने की बात है शाहरुख अभी भी अपने ‘सिक्स पैक’ बॉडी को बनाये रखे हुए हैं.

शिक्षा को सिनेमा से पहले स्थान देते हुए शाहरुख ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके बेटे आर्यन पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें, क्योंकि फिल्में उनके लिए इंतजार कर सकती हैं.

उन्होंने कहा, “अभी आर्यन के फिल्मों में आने का सही वक्त नहीं है, वह बहुत छोटा है.” शाहरुख खान के जो प्रशंसक उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड लेते देखना चाहते हैं उन्हें 110 सालों तक इंतजार करना पड़ेगा.

Tags: , , ,