‘अंगूरी भाभी’ को नोटिस क्यों?

Wednesday, March 16, 2016

A A

शिल्पा शिंदे-'अंगूरी भाभी'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कहा जाता है ‘गरीब की लुगाई मौहल्ले की भाभी’ पर एंड टीवी की ‘भाभी जी..’ ने खूब जग हंसाई. अब हो सकता है कि ‘अंगूरी भाभी’ की जगह कोई नई भाभी ले ले क्योंकि उसके कथित नखरों ने निर्माता परेशान हैं. वैसे आपकी जानकारी के लिये निर्माता भी नहीं चाहते हैं कि ‘अंगूरी भाभी’ घर को छोड़कर जाये तथा उसकी जगह पर कोई नई भाभी लानी पड़े. इसलिये निर्माताओं ने ‘अंगूरी भाभी’ को कानूनी नोटिस भेजा है. वहीं भोली-भाली नटखट ‘अंगूरी भाभी’ का कहना है कि उनके नखरे टीवी के फ्रेम तक ही सीमित हैं. सेट पर वह नखरें नहीं करती हैं. अब कौन जाने कौन सच बोल रहा है और कौन नखरें कर रहा है. छोटे पर्दे के चर्चित हास्य धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं!’ की निर्माता कंपनी एडिट द्वितीय ने धारावाहिक की मुख्य कलाकार शिल्पा शिंदे को एक कानूनी नोटिस भेजा है. आरोप है कि शिल्पा ने धारावाहिक के लिए शूटिंग करनी बंद कर दी है और किसी अन्य प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं. एडिट द्वितीय के प्रमुख बेनफेर कोहली का कहना है कि शिल्पा ने बार-बार कांट्रेक्ट का उल्लंघन किया है.

कोहली ने कहा, “वह लगातार कांट्रेक्ट तोड़ने वालों में से हैं, इसलिए हमने उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है. हम उनके खिलाफ जरूरी कदम उठाएंगे, जो हमारी वकीलों की टीम ने हमें बताए हैं.”

शिल्पा ‘एंड टेलीविजन’ के धारावाहिक ‘भाभी जी घर पर हैं!’ में अंगूरी का किरदार निभाकर रातोंरात मशहूर हुई हैं. उनका दावा है कि प्रोडक्शन हाउस ने उनसे ‘कठपुतली’ की तरह काम कराया और उनके साथ एक विशेष कांट्रेक्ट करना चाहता है. शिल्पा ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी सेट पर काम करने को लेकर नखरे नहीं किए.

वहीं, मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि शिल्पा ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ने जा रही हैं. ‘भाभी जी घर पर हैं!’ के निर्माता के अनुसार, शिल्पा का ऐसा करना ‘कांट्रेक्ट का खुल्लम-खुल्ला उल्लंघन है.’

Bhabhi Ji Ghar Par Hai:

Tags: , , ,