भाषा का बंधन नहीं: हुमा

Wednesday, March 23, 2016

A A

हुमा कुरैशी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: हुमा कुरैशी भाषा के बंधन के बजाये फिल्म की पटकथा को ज्यादा महत्व देती है. इस कारण से जहां उसे अच्छी पटकथा मिलती है वह वहीं की फिल्म करना चाहती है. अभिनेत्री हुमा कुरैशी को सुपरस्टार ममूटी के साथ आगामी मलयालम फिल्म ‘व्हाइट’ में देखा जाएगा. अभिनेत्री ने कहा है कि वह स्वयं को एक ही भाषा की फिल्मों तक सीमित नहीं रखेंगी और अच्छी पटकथाओं पर ध्यान केंद्रित करेंगी. एक पुरस्कार समारोह में शामिल होने आई हुमा ने कहा, “मैंने पूरी तरह से दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में जाने के बारे में नहीं सोचा है. मुझे लगता है कि जहां भी अच्छी पटकथा मिले, मुझे वहां जाना चाहिए. मैं एक ही भाषा तक सीमित नहीं रहूंगी.”

हुमा ने कहा, “मैं एक अभिनेत्री हूं और अगर पटकथा अच्छी व रोचक होगी, तो मैं अपने दिल की सुनूंगी.”

हुमा से जब ‘व्हाइट’ फिल्म की रिलीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “हमने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. यह अप्रैल में रिलीज होगी. मैं काफी उत्साहित हूं.”

ममूटी के बारे में हुमा ने बताया, “वह एक बड़े स्टार, अच्छे इंसान और एक सज्जन व्यक्ति हैं. उन्होंने भाषा सीखने में मेरी काफी मदद की. मैं सच में उन्हें धन्यवाद कहना चाहती हूं.”

हुमा के पास दो फिल्में और हैं. उन्हें हॉलीवुड फिल्म ‘ऑक्लस’ के हिंदी रीमेक में अपने भाई शाकिब सलेम के साथ देखा जाएगा. इसके अलावा गुरिदर चड्ढा की फिल्म ‘वॉइसरीज हाउस’ में भी नजर आएंगी.

Tags: , ,