हैवानियत का शिकार हुई थी लेडी गागा

Wednesday, December 3, 2014

A A

लेडी गागा- पॉप स्टार

सिंगापुर | मनोरंजन डेस्क: 28 वर्षीया लेडी गागा कम उम्र में हुए हैवानियत से इतना डर गई थी कि उस समय उन्होंने स्वंय को स्वंय से ही छुपा लिया था. लेडी गागा के साथ उनसे उम्र में 20 वर्ष बड़े हैवान ने कैथोलिक स्कूल में हैवानियत की थी. इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है. पॉप स्टार लेडी गागा ने ‘द होवार्ड स्टर्न शो’ पर एक रेडियो साक्षात्कार में एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि 19 साल की उम्र में उनके साथ दुष्कर्म किया गया था. शो के मेजबान स्टर्न ने मंगलवार को साक्षात्कार के दौरान उनसे पूछा कि वर्ष 2013 के आए उनके गीत ‘स्वाइन’ का क्या मतलब है? जिसके जवाब में गागा ने कहा, “मैंने कुछ ऐसी खौफनाक चीजें झेली हैं, जिन पर अब मैं हंस सकती हूं क्योंकि मैंने उनसे उबरने के लिए वर्षो तक ढेरों मानसिक, शारीरिक एवं भावनात्मक थैरेपी करवाई है.”

गागा ने बताया कि दुष्कर्मी उनसे 20 साल बड़ा था. उन्होंने कहा, “एक समय में मैंने अपने पूर्व रूप को स्वयं से छिपा रखा था. मैं, मैं नहीं थी. मैं उस वक्त 19 साल की थी.”

28 वर्षीया गागा ने बताया, “मैं कैथोलिक स्कूल गई थी और उसी दौरान मेरे साथ यह सब कुछ हुआ.”

पॉप स्टार ने कहा कि उन्होंने इससे पहले घटना का जिक्र इसलिए नहीं किया, क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि लोग उन्हें इस घटना से जानें.

गागा ने कहा कि उन्होंने अपने दुष्कर्मी को एक बार एक दुकान में देखा था और वह उसे देखकर ‘डर के मारे सदमें में’ आ गई थीं. लेडी गागा ने बताया कि उनसे दुष्कर्म करने वाला एक म्यूजिक प्रोड्यूसर था, इसी के साथ लेडी गागा के साथ किसने दुष्कर्म किया था उस पर बहस छिड़ गई है.

सुनिये लेडी गागा की जुबानी उस हैवानियत की कहानी-

Tags: , , ,