कुमार विश्वास के काफिले पर हमला

Friday, March 14, 2014

A A

कुमार विश्वास

अमेठी | एजेंसी: अमेठी में आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास और उनके समर्थकों के काफिले पर हमला हुआ है और उनके काफिले की गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ भी हुई है.

विश्वास ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है. घटना कमरौली थाना क्षेत्र के सिंदूरिया गांव में हुई जब शाम को विश्वास पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नुक्कड़ सभा करने गए थे. कहा जा रहा है कि सभा के दौरान कुछ लोग वहां आए और कुमार विश्वास से चले जाने को कहा. इसी दौरान कहासुनी हुई और उन्होंने हमला कर दिया.

विश्वास ने संवाददाताओं से कांग्रेस पर हमले की साजिश का आरोप लगाते हुए कहा, “कांग्रेस कार्यकर्ताओं के एक समूह ने हमारे ऊपर डंडों से हमला किया. वे कह रहे थे कि तुम लोग यहां से चले जाओ. हमें पता चला कि उस समूह की अगुवई एक ग्राम प्रधान कर रहा था. उन लोगों ने हमारे काफिले की गाड़ियों में तोड़फोड़ की. हमले में मैं और मेरे कई साथी घायल हुए हैं.”

उधर कमरौला थाना प्रभारी ए़ पी़ तिवारी ने बताया, “हमें मीडिया के जरिए विवाद की जानकारी मिली है. अभी तक कुमार विश्वास की तरफ से कोई लिखिल शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.”

कुमार विश्वास अमेठी संसदीय सीट पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. उल्लेखनीय है कि कुमार विश्वास करीब दो महीने पहले जब पहली बार अमेठी दौरे पर गए थे तब उनके काफिले पर पथराव हुआ था और काले झंडे दिखाए गए थे.

Tags: , , ,