टोनही बता माँ का सिर मुंडवाया

Sunday, February 16, 2014

A A

टोनही बताकर मां को पीटा

कोरबा | अब्दुल असलम: कोरबा में एक कलयुगी बेटे ने बैगा द्वारा टोनही बताने पर अपनी ही बूढ़ी मां को घसीट कर उसके साथ मारपीट कर उसके बाल काट दिये. बांगो पुलिस ने आरोपी बेटे, बैगा सहित पांच आरोपियो को गिफ्तार कर लिया है..

ये सनसनीखेज मामला बांगो थाना क्षेत्र के घुमानी डांड का है. घुमानी डांड निवासी 65 वर्षीय जीरन बाई का बेटा भगत गोड शादी के बाद से अलग रह रहा था. इस दौरान उसके बच्चे बीमार पडे तो उसने बालको नगर के भदरापारा निवासी बैगा नारायण सिंह मरकाम को अपने घर की परेशानिया बताया

बैगा ने भगत गोड को बताया की उसकी मां टोनही तंत्र मंत्र जानती है. रविवार को बैगा के बताये अनुसान तंत्र मंत्र का खेल शुरु हुआ. भगत ने अपनी मां जीरन बाई को बैगा के सामने चलने को बोला तो उसने मना कर दिया. जिसके बाद भगत ने अपने तीन साथियो के साथ मिल कर मारपीट की और सर के बाल काट दिए.

इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटे ने मां को धमकी दी कि किसी को ये बात ना बताये. घायल जीरन बाई डरी सहमी भागकर बांगो थाना पहुचकर आप बीती सुनाई..

पीडित जीरन बाई की रिपोट पर बांगो पुलिस ने बेटे सहित 5 आरोपियो के खिलाफ टोनही प्रताडना का मामला कायम कर लिया है. जिसके बाद बांगो पुलिस ने आरोपी भगत गोड,बैगा नारायण सिंह मरकाम,निर्मल गोड,सहित 5 आरोपियो को गिफ्तार कर कटघोरा न्यायालय में पेश कर रिमांड पर जेल भेज दिया है..

Tags: , , ,