कोरबा इंटरसिटी की शुरुआत

Friday, February 28, 2014

A A

कोरबा इंटरसिटी

कोरबा । अब्दुल असलम: इंटरसिटी एक्सप्रेस शुक्रवार को कोरबा से रायपुर के लिए रवाना हुई. केन्द्रीय राज्य मंत्री व क्षेत्रीय सांसद डॉ. चरण दास महंत ने हरी झंडी दिखाकर इंटरसिटी एक्सप्रेस को रवाना किया.

पहले दिन इंटरसिटी एक्सप्रेस से रायपुर जाने के लिए कोरबा से 300 लोगों ने टिकट कटाया . डॉ. चरणदास महंत व विधायक जयसिंह अग्रवाल इंटरसिटी एक्सप्रेस से रायपुर के लिए रवाना हुए.

आज सुबह 6.55 बजे ट्रेन क्रमांक 8796 को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. इंटरसिटी एक्सप्रेस के रवाना होने के समय कोरबा रेल्वे स्टेशन में खचाखच भीड़ भरी हुई थी.

उल्लेखनीय है कि अंतरिम बजट में इंटरसिटी की सौगात जिले को नहीं मिली थी. डॉ. महंत ने दबाव बनाकर तीन महिने के लिए ट्रायल पर रेल चलवाई है. जिसका नगरवासियों को लंबे समय से इंतजार था.

डॉ. महंत ने कहा कि इंटरसिटी सिर्फ तीन महिनों के लिए यह सुनने में तकलीफ होती है. हमारा प्रयास रहेगा कि इस ट्रेन को निरंतर चलाया जाएं. जिससे नगरवासियों को फायदा मिले. इंटरसिटी एक्सप्रेस को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिला. कोरबा से ट्रेन रवाना करने के समय कांग्रेसी समाजसेवी व गणमान्य नागरिक काफी संख्या में मौजूद थे.

Tags: , , ,