‘किसिंग किंग’ इमरान, हॉट सनी संग करेंगे काम

Thursday, November 27, 2014

A A

सनी लियोन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड के ‘किसिंग किंग’ इमरान को फिल्मी जगत की सबसे ‘हॉट’ सनी लियोन के साथ काम करने से एतराज नहीं है. यह दिगर बात है कि ‘सेक्सी सनी’ के बिजी रहने के कारण इमरान उनके साथ फिल्म ‘उंगली’ के गाने में इश्क नहीं लड़ा पाये. वैसे बालीवुड के ‘किंसिंग किंग’ इमरान हाशमी जब कभी भी ‘हॉट’ सनी लियोन का फिल्मी पर्दे पर ‘किस’ करेंगे तो लोग ‘उंगली’ थामे रह जायेंगे. हाल ही में फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने अभिनेत्री सनी लियोन के साथ अपनी फिल्म ‘उंगली’ के गाने में काम करने से मना किया था. बजाय इसके उनका कहना है मौका मिले तो वह जरूर सनी के साथ काम करना चाहेंगे.

कुछ समय पहले मीडिया में खबरें आई थीं कि इमरान ने सनी के साथ काम करने का प्रस्ताव ठुकरा दिया था, लेकिन इमरान ने इन खबरों को बकवास करार दिया.

इमरान ने कहा, “मैंने कभी भी सनी लियोन के साथ काम करने से मना नहीं किया. यह सब अफवाहें हैं. जब निर्माताओं ने सनी से तारीखें मांगी थीं, तब वह व्यस्त थीं. हमें साथ में तारीखें नहीं मिल रही थीं.”

इमरान ने आगे कहा, “यदि अच्छी कहानी का प्रस्ताव आता है तो भविष्य में जरूर सनी के साथ काम करना चाहूंगा.”

इमरान इस समय फिल्म ‘उंगली’ के प्रचार में व्यस्त हैं.

यह पूछने पर कि फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रचारित क्यों नहीं किया जा रहा है, उनका जवाब था, “मुझे प्रचार की नीतियों के बारे में नहीं मालूम. मैं अपनी तरफ से पूरी मेहनत कर रहा हूं. व्यस्त होने के बावजूद समय निकाल रहा हूं.”

रेनसिल डीसिल्वा निर्देशित फिल्म ‘उंगली’ में अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

Tags: , , , , , , , , ,