मोदी के समर्थन में उतरी किरण बेदी

Friday, January 10, 2014

A A

किरण बेदी-पूर्व पुलिस अधिकारी

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: ‘आप’ के प्रभाव को कम करने के लिये किरण बेदी ने कहा है कि उनका समर्थन नरेन्द्र मोदी को है. उन्होंने कहा, “मोदी को मेरा समर्थन एक सशक्त, एकजुट, जवाबदेह और स्थिर सरकार के लिए है.” गौरतलब है कि एक समय पूर्व पुलिस अधिकारी किरण बेदी ने अरविंद केजरावाल के साथ मिलकर जनलोकपाल आंदोलन चलाया था.

किरण बेदी ने शुक्रवार को कहा कि उनका समर्थन अनुभवी सरकार को है. उन्होंने कहा कि और इस दिशा में उनके पास एक ही विकल्प है और वह है भारतीय जनता पार्टी. बेदी ने ‘टाइम्स नाउ’ टीवी चैनल को बताया, “मेरा समर्थन अनुभवी शासन को है. मेरा समर्थन संयुक्त भारत को है जो शहर और गांव को नहीं बांटता हो. मेरा समर्थन इस देश के विकास, एकता और अखंडता को है. अगर हमें एक त्रिशंकु सरकार मिलती है तो हम कहां जाएंगे?.”

पूर्व भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी बेदी ने कहा कि वह एक ऐसी पार्टी की राह देख रही हैं जो देश का नेतृत्व कर सके और उसे स्थिरता दे.

किरण बेदी ने निकट भविष्य में किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा, “नहीं, मैं किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं हो रही हूं. मुझे अपनी स्वतंत्र आवाज से प्यार है.”

राजनीतिक हल्कों में माना जा रहा है कि किरण बेदी ने ऐसे समय यह बात कही है जब देश में आम आदमी पार्टी की लोकसभा में प्रदर्शन को लेकर सर्वे चल रहें हैं तथा उन्हें जनता का समर्थन मिल रहा है.

Tags: , , ,