केजरीवाल ने देखी ‘BABY’

Monday, February 9, 2015

A A

अरविंद केजरीवाल

गाजियाबाद | मनोरंजन डेस्क: चुनाव प्रचार के थका देने वाले अनुभव के बाद रविवार को अरविंद केजरीवाल ने अपने 40-50 समर्थकों के साथ फिल्म ‘बेबी’ देखी. इस दौरान उन्हें बधाई तथा बुके देने वालों की भीड़ जमा हो गई थी. केजरीवाल के साथ फिल्म ‘बेबी’ को देखने वालों में मनीष सिसोदिया तथा कुमार विश्वास शामिल थे. दिल्ली विधानसभा चुनाव में शनिवार को मतदान बाद के सर्वेक्षणों में आम आदमी पार्टी के जीत के अनुमान के एक दिन बाद पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल ने अपने सहयोगियों के साथ रविवार को फिल्म देखी. पिछले कई दिनों से चुनाव प्रचार में व्यस्त रहे केजरीवाल ने गाजियाबाद के गिरनार अपार्टमेंट से करीब एक किलोमीटर दूर कौशांबी में स्थित वेव सिनेमा पहुंचे. पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हां, उन्होंने फिल्म देखी.”

इससे पहले एक पार्टी कार्यकर्ता ने कहा कि वह फिल्म ‘बेबी’ देखने जाएंगे. हालांकि एक अन्य कार्यकर्ता ने कहा कि वे फिल्म ‘शमिताभ’ देखने जा रहे हैं.

आप के एक कार्यकर्ता ने कहा, “केजरीवाल आज कई पार्टी नेताओं से मिले. वह सुबह के समय अपने घर में रहे.” रविवार को केजरीवाल के कई पारिवारिक मित्र तथा रिश्तेदारों ने उनके घर में आकर बधाई दी. उल्लेखनीय है कि एक्जिट पोल केजरीवाल के दुबारा दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने की संभावना जता रहें हैं.

दिल्ली में शनिवार को मतदान होने से पूर्व तक केजरीवाल सुबह छह बजे उठ जाते थे और अपनी व्यस्त दिनचर्या में जुट जाते थे. इनमें पार्टी संबंधी और चुनाव संबंधी बैठकों में शामिल होने की गतिविधियां शामिल थीं. समय काटने के लिये तथा तनाव को कम करने के लिये मनपसंद फिल्म देखने की सलाह दी जाती है.

Tags: , ,