औसत छात्रा करीना बालीवुड के मेरिट लिस्ट में

Friday, September 5, 2014

A A

करीना-अभिनेत्री

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: कभी स्कूल में औसत छात्रा रही करीना कपूर आज बालीवुड की सबसे सफल अदाकाराओँ में गिनी जाती हैं. अपने स्कूल के दिनों में क्लास में सो जाने वाली करीना कपूर आज अपने रोल को लेकर काफी गंभीरता से काम करती हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर कहती हैं कि स्कूल के दिनों में वह बहुत प्रतिभाशाली छात्रा नहीं थी और शिक्षकों से उन्हें ज्यादा तव्वजो नहीं मिलती थी. करीना यूनिसेफ की सेलिब्रिटी एडवोकेट हैं. वह गुरुवार को बाल-हितैषी स्कूलों और सिस्टम पैकेज के लांच के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में थीं.

करीना ने शिक्षक दिवस के मौके पर अपने स्कूली दिनों को याद किया और कहा, “मेरी मां मुझे सुबह छह बजे स्कूल के लिए उठाया करती थीं. मैं उनसे मुझे एक और घंटा सोने देने के लिए कहती. लगता कि मुझे भारी-भरकम बस्ते का बोझ ढोना पड़ेगा.”

उन्होंने कहा, “यहां तक कि मैं कक्षा में भी थोड़ी देर सो जाती. शिक्षक मुझ पर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे, क्योंकि मैं एक औसत छात्रा थी. इसलिए मैं घर पर पढ़ना या फिल्में देखना चाहती थी.”

हालांकि, 33 वर्षीया करीना ने कहा कि शिक्षक, मां की तरह ही महत्वपूर्ण हैं, यही वजह है कि शिक्षकों और विद्यार्थियों के बीच परस्पर बातचीत जरूरी है.

Tags: , , , ,