करीना चली कश्मीर

Sunday, March 1, 2015

A A

करीना कपूर- अदाकारा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: जल्द ही करीना कपूर अपने अगले फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के शूटिंग के सिलसिले में कश्मीर जाने वाली है. संभवतः करीना अगले माह कश्मीर जाये. हालांकि, कश्मीर जाने तथा सलमान खान के साथ शूटिंग करने के नाम से ही करीना उत्साहित है. फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ सलमान के अन्य फिल्मों की तरह ईद के समय रिलीज होने की संभीवना है. बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर कश्मीर में अगले महीने शुरू होने जा रही सलमान खान अभिनीत ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं. वह कहती हैं कि फिल्म बड़ी होगी. ‘क्योंकि’, ‘मैं और मिसिज खन्ना’ और ‘बॉडीगार्ड’ के बाद यह सलमान व करीना की साथ में चौथी फिल्म है. इसे लेकर करीना काफी उत्साहित हैं.

करीना ने यहां गुरुवार को फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स के रेड कारपेट पर संवाददाताओं को बताया, “हम फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए कश्मीर जाने को लेकर उत्साहित हैं. हम वहां अगले महीने शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी.”

उन्होंने कहा, “मैं ‘बॉडीगार्ड’ के बाद दोबारा सलमान के साथ रुपहले पर्दे पर आ रही हूं, इसलिए प्रशंसक बहुत उत्साहित होंगे. मुझे यकीन है कि यह बड़ी फिल्म होगी.”

करीना फिलहाल ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म के लिए अमृतसर जा रही हैं.

Tags: , ,