अक्षय के कारण जल्द रिलीज होगी ‘ब्रदर्स’

Friday, November 21, 2014

A A

करण जौहर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड में फिल्म की शूटिंग जल्द निपटा लेने से भी समस्याओं से दो-चार होना पड़ता है. इसी तरह की समस्या से करण जौहर को जूझना पड़ा. हुआ यूं कि उनकी फिल्म ‘ब्रदर्स’ की शूटिंग जल्द समाप्त हो गई इसलिये उन्हें अपनी फिल्म को जल्द रिलीज करना पड़ रहा है जबकि उसी तारीख को अक्षय की दूसरी फिल्म भई रिलीज होने वाली थी. करण जौहर ने आपसी बात से मामले को निपटा लिया है तथा उनकी फिल्म पहले रिलीज होगी. अब, अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘ब्रदर्स’ अब अगले साल दो अक्टूबर की बजाय 31 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म के सह-निर्माता करण जौहर का कहना है कि जबर्दस्त ऊर्जा की वजह से शूटिंग जल्दी निबट गई, इसलिए इसे जल्दी रिलीज करने का फैसला किया है. करण ने एक बयान में कहा, “शूटिंग के दौरान जबर्दस्त जोश रहा, इसलिए हमने फिल्म तय तारीख से पहले यानी 31 जुलाई को रिलीज करने का निर्णय लिया है.”

करण मल्होत्रा निर्देशित ‘ब्रदर्स’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलिन फर्नाडीज और जैकी श्रॉफ भी हैं.

करण ने फिल्म की रिलीज के लिए 31 जुलाई का दिन तय किया. उन्हें हालांकि, बाद में अहसास हुआ कि अक्षय कुमार ने अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ की रिलीज के लिए पहले से यह तारीख तय की हुई है.

करण ने इस बारे में अक्षय और ग्रैजिंग गोट पिक्चर्स कंपनी के अश्विनी यर्दी से बात की और उन्होंने जुलाई की डेट करण को दे दी.

करण ने कहा, “अक्षय और अश्विनी ने उदारता दिखाते हुए वह डेट हमें दे दी और हमने अपनी पिछली रिलीज डेट उन्हें दे दी.”

Tags: , , ,