कपिल सिब्बल ने लिखा रोमांटिक गाना!

Monday, May 11, 2015

A A

कपिल सिब्बल

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: खबर है कि राजनीति से खाली समय मिलने के बाद कपिल सिब्बल रोमांटिक गाने लिख रहें हैं. उन्होंने हाल ही में एक फिल्म के लिये पांच गाने लिख डाले हैं. पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री कपिल सिब्बल, अभिनेता जिमी शेरगिल और संगीत निर्देशक ललित पंडित ने आगामी सामाजिक-राजनीति रोमांटिक फिल्म ‘जैनब-अ सेलिब्रेशन ऑफ ह्यूमैनिटी’ की घोषणा की है. सिब्बल ने इसके पांच गाने लिखे हैं. शनिवार को एक कार्यक्रम में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया. इस दौरान सिब्बल द्वारा लिखी गई एक कव्वाली पर डांस प्रस्तुति भी दी गई. कार्यक्रम के सूत्रधार टेलीविजन अभिनेता जय भानुशाली थे.

इस मौके पर सिब्बल ने कहा, “सिनेमा जागरूकता लाने एवं सामाजिक संदेश का प्रसार करने का सबसे असरदार तरीका है. मैं इस फिल्म के माध्यम से खुशियों, मानवता और सौहाद्र्र के सिद्धांतों को संप्रेषित करना चाहूंगा.”

उन्होंने कहा, “जब तक हम अपना नजरिया और अपनी मानसिकता नहीं बदलेंगे, तब तक कोई कानून समाज में बदलाव नहीं ला पाएगा. अगर हम हमारे समाज को अधिक दयावान बनाना चाहते हैं, तो प्रत्येक की मानसिकता बदलने की जरूरत है.”

प्रणव सिंह निर्देशित-निर्मित ‘जैनब-अ सेलिब्रेशन ऑफ ह्यूमैनिटी’ में जिमी शेरगिल, आशुतोष राणा, संजय सूरी, हितेन तेजवानी और सुहा गजेंटो व अन्य कलाकार हैं.

फिल्म 2015 के अंत में रिलीज होगी. इसके बाद बाद भी यदि कपिल सिब्बल को राजनेता, वकील के साथ गीतकार न माना गया तो बड़ी बेइंसाफी होगी.

Tags: ,