कामेडी छोड़ कपिल करेंगे सफाई!

Friday, December 26, 2014

A A

कपिल शर्मा- 'कामेडी विद कपिल'

वाराणसी | मनोरंजन डेस्क: ‘कामेडी विद कपिल’ के कपिल शर्मा अब इतनी बड़ी हस्ती हो गयें हैं कि उनका नाम प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंच गया है. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री मोदी ने कपिल शर्मा को अपने स्वच्छता अभियान के लिये नामित कर दिया है. जाहिर है कि अब कपिल शर्मा को फूहड़ कामेडी छोड़कर सड़कों पर सफाई करने के लिये उतरना पड़ेगा. कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से स्वच्छ भारत अभियान के लिए नामित करने पर उन्हें धन्यवाद दिया है. उनका कहना है कि वह इस नेक काम में स्वयं को समर्पित कर देंगे.

कपिल ने गुरुवार को मोदी द्वारा नामित करने के बाद ट्विटर पर लिखा, “मैं नरेंद्र मोदी जी को मुझे यह सम्मान और जिम्मेदारी देने के लिए धन्यवाद देता हूं. स्वच्छ भारत अभियान के लिए तन-मन से काम करूंगा.” अपने कार्यक्रम ‘कामेडी विद कपिल’ में दर्शकों के साथ-साथ मेहमान सेलीब्रिटीज को हंसाने वाले कपिल शर्मा के शो को टीवी पर अच्छी-खासी टीआरपी मिलती है इससे उनके लोकप्रियता का अंदाज लगाया जा सकता है. शायद टीवी रियलिटी शो में ‘केबीसी’ के बाद ‘कामेडी विद कपिल’ को ही सबसे ज्यादा देखा जाता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लोकप्रिय हास्य कलाकार कपिल शर्मा को स्वच्छ भारत अभियान के तहत नामित किया है. मोदी ने कपिल के अलावा आठ अन्य लोगों और संगठनों को स्वच्छ भारत अभियान आगे बढ़ाने के लिए नामित किया है. मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अस्सी घाट पर चल रहे कार्य की प्रगति का जायजा लिया. यहीं से उन्होंने आठ नवंबर को इस अभियान की शुरुआत की थी.

मोदी द्वारा नामित किए गए अन्य लोगों में नागालैंड के राज्यपाल पद्मनाभ आचार्य, पूर्व पुलिस अफसर किरण बेदी, नृत्यांगना सोनल मानसिंह, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली, इनाडु समूह के मालिक रामोजी राव और उनका दल, इंडिया टुडे समूह और उसके प्रमुख अरुण पुरी और भारतीय लेखाकार संस्थान के साथ-साथ मुंबई के डब्बावालों के नाम शामिल है.

इससे पहले मोदी ने अभिनेता कमल हासन, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान और प्रसिद्ध धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पूरे दल को स्वच्छ भारत अभियान को आगे बढ़ाने के लिए नामित किया था. टीवी शो ‘कामेडी विद कपिल’ में दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले जब सड़कों की सफाई करेंगे तो उसे भी देखने वाले सबसे ज्यादा होंगे.

Tags: , , , , , , , , ,