कलारचना

पुरानी टीम के साथ नये ‘शो’ में कपिल

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कपिल शर्मा अपने पुरानी टीम के साथ अपने शो में दर्शकों को हंसने के लिये मजबूर कर देंगे. उनका नया शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक पारिवारिक हास्य मनोरंजन का सीरियल होगा जिलसे सपरिवार बैठकर देखा जा सकेगा. ‘कामेडी नाइट्स विद कपिल’ से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के बाद से कपिल शर्मा का आत्मविश्वास बढ़ गया है. जाने-माने हास्य कलाकार कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर एक बार फिर सभी को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ नाम के इस कार्यक्रम में हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर और अली असगर भी उनके साथ नजर आएंगे. कपिल का कहना है कि उनका लक्ष्य खुशियां फैलाना है और उन्हें उम्मीद है कि यह शो पहले वाले शो ‘कामेडी नाइट्स विद कपिल’ की ही तरह लोगों का मनोरंजन करेगा. शो के पहले एपिसोड की शूटिंग दिल्ली में दर्शकों के साथ लाइव होगी.

कपिल ने कहा, “जिस तरह का प्यार भारत ने हमें दिया है, इससे मैं और मेरी टीम बहुत खुश हैं. हमारा मकसद लोगों के चेहरों पर मुस्कराहट लाना है और ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ हम यही करना चाहेंगे.”

यह शो 23 अप्रैल से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होगा. इसमें कीकू शारदा, नवजोत सिंह सिद्धू, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर जैसे कलाकार होंगे. ये सभी कामेडी नाइट्स विद कपिल से जुड़े रह चुके हैं.

के9 और फ्रेम्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित शो के प्रीमियर से पहले, प्रशंसकों को अपने पसंदीदा सितारों के साथ बातचीत करने का मौका मिलेगा. इसके लिए कपिल और उनकी टीम कई शहरों की यात्रा करेगी.

यह यात्रा 5 मार्च को अमृतसर से शुरू होगी. इसके बाद टीम भोपाल (मार्च 11), लखनऊ (16 मार्च) और दिल्ली (अप्रैल के पहले सप्ताह) का रुख करेगी.

चैनल के कार्यकारी उपाध्यक्ष और व्यापार प्रमुख दानिश खान ने बताया, “यह पारिवारिक शो है. उम्मीद है कि यह भारतीय परिवारों के लिए रात के खाने के समय मिल बैठकर देखा जाने वाला शो बनेगा.”

error: Content is protected !!