कपिल घमंडी नहीं: ‘गुत्थी’

Tuesday, May 12, 2015

A A

कपिल शर्मा- 'कामेडी विद कपिल'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के कपिल इतना नाम कमा लेने के बाद भी घमंडी नहीं हैं. यह शो में ‘गुत्थी’ बनी सुनील ग्रोवर का कहना है. कपिल को अब फिल्मों में भी काम मिलने लगा है, कपिल जिस मुकाम तक आज पहुंचे हैं वह मुकाम ही ऐसा है कि उससे घमंड आ जा जाता है. इसके बाद भी कपिल जिनके कारण टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ आज लोकप्रिय हुआ है एक अच्छे तथा आम इंसान हैं. अभिनेता और हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर का कहना है कि टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के उनके साथी कपिल अभिमानी नहीं हैं. शो में ‘गुत्थी’ के लोकप्रिय चरित्र में दिखाई देने वाले सुनील ने कहा कि ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के कामयाबी के शिखर पर पहुंचने के बावजूद कपिल में घमंड नहीं हैं.

सुनील ने कहा, “कपिल और मेरे बीच मजबूत व दोस्ताना रिश्ते हैं. वह बहुत अच्छे इंसान हैं और घमंड उनमें जरा भी नहीं है. वह अपना काम काफी अच्छा कर रहे हैं, वह फिल्मों में भी काम कर रहे हैं. अभिमान करने के लिए उनके पास समय कहां है. कपिल आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचना हर किसी के वश की बात नहीं.”

सुनील खुद भी फिल्मों में काम कर रहे हैं. हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में सुनील ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

यह पूछे जाने पर कि दर्शक उन्हें आगे किन फिल्मों में देखेंगे, उन्होंने कहा, “मैं कई फिल्में कर रहा हूं, लेकिन उनके बारे अभी नहीं बता सकता. यह कह सकता हूं कि सभी फिल्में एक दूसरे से अलग हैं. मैं एक अभिनेता के तौर पर खुद को तराशने की कोशिश कर रहा हूं.”

Tags: , , , ,