कांकेर की युवती ने भोपाल में खुदकुशी की

Sunday, August 11, 2013

A A

फांसी

भोपाल: छत्तीसगढ़ के कांकेर शहर से सटे ग्राम ठेलकाबोड़ से भोपाल डॉक्टरी की पढ़ाई करने गई युवती नीतू बघेल ने शुक्रवार को अपने छात्रावास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना से युवती के परिजन सदमे में हैं परिजनों को अपनी पुत्री द्वारा इस तरह के उठाये गये कदम पर भरोसा नही हो रहा है. छात्रा के परिजन उसका शव लेने भोपाल रवाना हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि सामुदायिक स्वास्थ केंद्र अमोड़ा में पदस्थ एआर बघेल की पुत्री कांकेर में बारहवीं तक पढाई करने के बाद एक साल भिलाई में कोचिंग की जिसके बाद वह एमबीबीएस की पढ़ाई करनें भोपाल चली गई. एमबीबीएस की पढ़ाई में तीसरे वर्ष में थी पिछले गुरुवार को ही वह अपने घर ठेलकाबोड़ से भोपाल गई थी और उसने शुक्रवार शाम को छात्रावास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना की खबर सुनकर छात्रा के परिजन सदमें में आ गये और घटना के कारणों को जानने की कोशिश की लेकिन छात्रावास से उन्हें कोई भी जानकारी नही मिल सकी.

छात्रा की मां का कहना है कि उनकी दो बेटियां में नीतू काफी होनहार थी और वह इधर उधर की बातों में नही रहती थी उन्होंने कहा कि हम कालेज की फीस भी जमा कर चुके हैं, ऐसे में नीतू को किसी तरह की परेशानी नही थी ऐसे में उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि उसने आत्महत्या की है.

ठेलकाबोड़ की होनहार बेटी की मौत की खबर सुनकर इलाके में मातम है और लोग शोकसंतृप्त परिजनों को सांत्वना दे रहे हैं.

Tags: , ,