‘क्वीन’ कंगना ब्लू फिल्म से बची

Monday, January 2, 2017

A A

ब्लू फिल्म

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: नासमझी की उम्र में लड़कियां कई बार गलत फैसले ले लेती हैं. इन गलत फैसले के कारण फिर वे ऐसे गर्त में गिरती जाती हैं जहां से उबरना नामुमकिन सा होता है. ऐसा ही बॉलीवुड की चकाचौंध से उसकी ओर खिंची आने वाले वाली लड़कियों के साथ हो जाता है. वे बड़े पर्दे के बजाये नीले पर्दे की नायिका बनकर रह जाती है. कंगना रनौत के हाल के खुलासे से इसी बात की पुष्टि होती है. जब कंगना महज 17-18 साल की थी तब उसने एक वाहियात सी फिल्म जिसे ब्लू फिल्म ही कहा जा सकता है कि लिये हामी भर दी थी. संयोग से उसी समय कंगना को अनुराग बसु की फिल्म ‘गैंगस्टर’ का ऑफर मिल जाता है और वह उस गर्त में गिरने से बच जाती है.

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने करियर के बारे में बात करते हुए बताया कि वो ब्लू फिल्म करने को तैयार थीं. यहां तक कि उन्होंने एक लगभग साइन भी कर ली थी. कंगना रनौत ने माना कि उनके करियर में ऐसा भी वक्त था जब वो शायद एक ब्लू फिल्म भी कर लेतीं.

कंगना रनौत आज बॉलीवुड की ए लिस्ट की हीरोइन हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो बॉलीवुड में केवल हंसी की पात्र थीं. उन्होंने गैंगस्टर से अपनी शुरूआत की पर ये भी बताया कि 2006 में अगर ये फिल्म ना मिलती तो शायद वो एक ब्लू फिल्म से अपना करियर शुरू करतीं.

अपनी इस कहानी को बांटते हुए कंगना ने बताया कि उनका लक था कि उन्हें 2006 में अनुराग बसु की गैंगस्टर मिल गई वरना उनका डेब्यू एक एडल्ट फिल्म से होता. उन्हें एक बहुत ही वाहियात सा रोल मिला था पर वो करने को तैयार हो चुकी थीं.

कंगना ने बताया कि वो फिल्म की कहानी सुनकर ऐसा लगा कि कोई ब्लू फिल्म चल रही है पर मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था. फिर मैंने एक फोटोशूट किया जिसमें उन्होंने मुझे एक गाउन पहनने को दिया जो पारदर्शी था. उसे पहनना ना पहनना बराबर था. और मुझे लगा कि ये गलत है, मैं इस फिल्म से शुरूआत नहीं कर सकती.

मैं उस वक्त 17-18 साल की थी और मुझे बस किसी भी तरह बॉलीवुड में कदम रखना था. लेकिन किस्मत थी कि मुझे गैंगस्टर मिल गई. कंगना काफी खुली हुई है तथा बोल्ड बयानों के लिये जानी जाती है. वर्ना ऐसी बहुत ही कम तारिकायें होंगी जो इस तरह से अपने बारे में बताती हैं.

कंगना की बात से उन नई लड़कियों को सीख लेनी चाहिये जो बॉलीवुड में आने के लिये कुछ भी करने को तैयार रहती है. कंगना की किस्मत साथ दे गई पर हर किसी की किस्मत ‘क्वीन’ नहीं होती.

Tags: , , , , ,