फसाद की जड़ फर्जी email-id

Friday, March 18, 2016

A A

ऋतिक रोशन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेता ऋतिक रोशन बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत के साथ चल रही कानूनी लड़ाई पर अब तक चुप्पी साधे हुए थे. उन्होंने गुरुवार को चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि फसाद की जड़ उनके नाम से चल रहा फर्जी ईमेल एड्रेस है, जिससे उनका कोई लेना-देना नहीं है. ऋतिक ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “जब कोई निजी बात सार्वजनिक हो जाती है, तो अटकलें व अनावश्यक विवाद तूल पकड़ लेते हैं, क्योंकि आम लोग पूरी सच्चाई से वाकिफ नहीं होते हैं.”

उन्होंने कहा, “मैंने इस मामले से जुड़े सभी लोगों का मान रखते हुए इस मामले को व्यक्तिगत बनाए रखने के लिए कानूनी रास्ते को चुना. एक व्यक्तिगत कानूनी नोटिस की विषयवस्तु को जाहिर करना नैतिकता का उल्लंघन है..एक वक्त ऐसा आता है, जब व्यक्ति को अपने नाम, परिवार व छवि को बचाने के लिए चुप्पी तोड़नी पड़ती है.”

ऋतिक ने यह भी कहा कि ‘एचरोशन ऐट दी रेट ईमेल डॉट कॉम’ उनका ईमेल आईडी नहीं है.

उन्होंने कहा, “मुख्य बात यह है कि मेल आईडी एचरोशन ऐट दी रेट ईमेल डॉट कॉम मेरा नहीं है. मुझे पता चला था कि कोई मेरे नाम का सहारा लेकर बातचीत कर रहा है और मैंने इस मामले में 12 दिसंबर, 2014 को मुंबई साइबर अपराध शाखा में एक शिकायत दर्ज कराई थी. मेरा इस आईडी से कोई लेना-देना नहीं है.”

यह सारा मामला कंगना के ऋतिक को अपना ‘सिली एक्स’ बताने पर शुरू हुआ. दरअसल कंगना ने एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्हें समझ नहीं आता कि ‘सिली एक्स ध्यान खींचने के लिए मूखर्तापूर्ण चीजें क्यों करते हैं.’

Tags: , , , ,