कंगना बनी निर्देशक!

Friday, June 12, 2015

A A

कंगना रणौत

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: कंगना सात मिनट के लिये फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ की निर्देशक बनी. दरअसल,कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ के एक दृश्य का निर्देशन किया. कैमरे के सामने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के हुनर से तो हम परिचित ही हैं, अब उनकी आने वाली फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में उनकी कैमरे के पीछे की काबिलियत का भी पता चलेगा. खबर है कि कंगना ने ‘कट्टी बट्टी’ में सात मिनट के एक दृश्य का निर्देशन किया है. निर्देशक निखिल आडवाणी की फिल्म में कंगना अभिनेता इमरान खान के साथ नजर आएंगी.

कंगना ने फिल्म के सिनेमेटोग्राफर तुषार को अपने तरीके से कैमरा इस्तेमाल करने के लिए मनाया और उन्होंने यह दृश्य एक ही टेक में पूरा भी कर दिया.

कंगना ने एक बयान में कहा, “यह सात मिनट का दृश्य है. मुझे कैमरे को हाथ में लेकर यह दृश्य फिल्माना था और यह पटकथा की मांग थी. मैं पहले घबरा रही थी, लेकिन एक अभिनेता अपने निर्देशक के लिए कुछ भी कर सकता है, जिसे उनकी काबलियत पर भरोसा होता है. निखिल भी ऐसे ही निर्देशक हैं.”

दूसरी तरफ निखिल भी कंगना से खासे प्रभावित हैं.

निखिल ने कहा, “कंगना ने बखूबी यह काम किया और दिखा दिया कि अभी उनकी प्रतिभा के पिटारे में बहुत कुछ नया है.” हाल ही में कंगना की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु निटर्न’ रिलीज हुई है जिसमें उनके अभिनय को सराहा गया है.

Tags: , , ,