कादर की तकलीफ दूर करेगा पतंजलि

Wednesday, October 14, 2015

A A

कादर खान

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: अभिनेता कादर खान की बोलने तथा चलने की तकलीफ का इलाज बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ करेगी. कादर खान को बोलने तथा चलने की तकलीफ होने के कारण कई निर्माता-निर्देशक उन्हें फिल्म में लेने से कतराते हैं. एक समय था जब कादर के लिखे डॉयलाग को जब अमिताभ बच्चन पर्दे पर बोलते थे तो तालिया बजती थी. पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे अभिनेता कादर खान का इलाज बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ में होगा. ‘हो गया दिमाग का दही’ की निर्देशक फौजिया अर्शी ने खबर की पुष्टि की. अर्शी ने बुधवार को कहा, “फिल्म ‘हो गया दिमाग का दही’ की टीम ने कादर खान साहब के स्वस्थ होने की जिम्मेदारी ली है, इसलिए फिल्म के निर्माता संतोष भारतीय और मैं उन्हें हरिद्वार स्थित पतंजलि ले जा रहे हैं.”

अर्शी ने कहा, “बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने पतंजलि में इलाज के लिए दिल से कादर खान का स्वागत किया है. हम सब कादर साहब से प्यार करते हैं, इसका एहसास उन्हें भी होगा.”

‘हो गया दिमाग का दही’ के साथ ही कादर खान ‘हेरा फेरी 3′ में भी दिखाई देंगे. इससे पहले कादऱ खान ने शिकायत की थी कि “कुछ लोग मेरे साथ काम करने से इनकार कर देते है. मैं थोड़ा बीमार था और लोग फिल्म में मुझे वापस लेने से इनकार कर देते हैं.” कादर खान को निर्देशक प्रकाश मेहरा और मनमोहन देसाई जैसे निर्देशको की तरह कई फिल्मों में लेखन के काम से जाना जाता है.

Tags: , , ,