बूढ़े कबीर बेदी ने चौथी शादी की

Monday, January 18, 2016

A A

कबीर बेदी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कबीर बेदी के लिए शनिवार को उनका 70वां जन्मदिन बेहद खास रहा क्योंकि उसके पहले दिन वे चौथी बार परिणय सूत्र में बंध गये. इससे पहले उन्होंने 1992 में निकी बेदी तथा 1968 में ओड़िशी नतर्की प्रोतिमा बेदी से विवाह किया था. कबीर बेदी का अब तक तीन बार तलाक हो चुका है. शुक्रवार को ही वह अपने करीबी मित्र 42 वर्षीय परवीन दुसांज के साथ परिणय सूत्र में बंधे. अभिनेता के जन्मदिन के समारोह में शामिल हुए अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने कबीर बेदी को 10 और शादियां करने की शुभकामनाएं दी.

ग्रोवर ने संवाददाताओं से कहा, “वह मेरे पसंदीदा हैं और उन्होंने काफी अच्छा काम किया है. वह फिल्म जगत में सबसे बेहतरीन इंसान हैं. शुभकामनाएं दिल से आती हैं और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं कि वह 10 और शादियां करें.”

कबीर ने संवाददाताओं से कहा, “मेरे 70वें जन्मदिन पर सभी का स्वागत है. मेरा मानना है कि इस क्षेत्र में करियर के 25 साल बिताने वाले प्रत्येक व्यक्ति को ऑस्कर मिलना चाहिए और इसमें मैं भी शामिल हूं.”

परवीन ने इसके बाद कबीर के जन्मदिन पर दिल्ली के सूफी बैंड को पेश किया और कहा कि अभी और भी तोहफे बाकी हैं.

दोनों गुरुवार को गुरुद्वारे पहुंचे, मत्था टेका और आशीर्वाद लिया. वे शुक्रावार को परिजनों तथा करीबी मित्रों की उपस्थिति में परिणय सूत्र में बंधे.

Tags: , , ,