गायब चंदुओं की जानकारी दें जोगी: भाजपा

Sunday, March 30, 2014

A A

अजीत जोगी

रायपुर | एजेंसी: महासमुंद संसदीय सीट से नामांकन भरने वाले दस चंदू के एकाएक गायब हो जाने पर कांग्रेस उम्मीदवार अजीत जोगी से भाजपा ने सवाल पूछा है कि ये चंदू चुनाव मैदान में उतरने के बाद अचानक लापता कैसे हो गए.

छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री एवं प्रवक्ता भूपेंद्र सिंह सवन्नी ने नामांकन दाखिल करने के बाद गायब हो गए चंदू नाम के इन लोगों के अपहरण की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस से मामला दर्ज करने की मांग की है. उन्होंने चुनाव आयोग से भी इस मामले में संज्ञान लेने की मांग की है.

सवन्नी ने कहा है कि अजीत जोगी की राजनीतिक शैली ऐसी है कि वे चुनाव में हर तरह के हथकंडे अपनाएंगे. महासमुंद सांसद चंदूलाल साहू भाजपा के उम्मीदवार हैं इसलिए जोगी यह सोचकर दस चंदू खोजकर ले आए होंगे कि इससे भाजपा प्रत्याशी चंदूलाल साहू को नुकसान होगा. जोगी यह जान लें कि चुनाव में केवल प्रत्याशी का नाम नहीं पार्टी के निशान पर मुहर लगती है. भाजपा का कमल निशान ही हमारी पहचान तथा जनता के विश्वास का प्रतीक है. जोगी कितनी भी जुगत भिड़ा लें, लेकिन महासमुंद में हाथ की सफाई नहीं चलेगी.

सवन्नी ने कहा कि जोगी पिछड़े वर्ग के नेता मोतीलाल साहू का हक छीनकर महासमुंद की टिकट ले आए लेकिन जब मोतीलाल साहू ने अपने साथ हुए विश्वासघात से दुखी होकर कांग्रेस छोड़ दी तो जोगी बदहवासी में ऐसे चुनावी टोटके आजमा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि महासमुंद के रणक्षेत्र में दस चंदू एकाएक सामने आना और नामांकन भरने के बाद उनका लापता हो जाना एक राजनीतिक षड्यंत्र है और इतिहास गवाह है कि जोगी का सारा राजनीतिक जंजाल ही षड्यंत्रों से भरा पड़ा है.

Tags: , , ,