कांग्रेस जीतेगी बस्तर की सभी सीटें: जोगी

Thursday, September 26, 2013

A A

अजीत जोगी

जगदलपुर | संवाददाता: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमं˜त्री अजीत जोगी का कहना है कि आने वाले विŠधानसभा चुनाव में हम सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे और बस्तर की सभी सीटों पर कांग्रेस को काबिज करेंगे.

बुŠधवार को जगदलपुर पहुंचे जोगी ने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेसियों के बीच में कोई विवाद नहीं हैं, यह सिर्फ मीडिया द्वारा प्रचारित है.

अजीत जोगी ने कहा कि हम सब एक पार्टी के लोग हैं. हम सबका एक ही नेता है वह है सोनिया गांŠधी. उनके निर्दशन पर हम सब पार्टी के लिए काम करते हैं. हां यह होता है कि चुनाव के समय टिकट मिलने तक सभी प्रˆयाशी जोर लगाते हैं, लेकिन पार्टी द्वारा टिकट मिलने के बाद सभी एक होकर चुनाव प्रचार करते हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांŠधी के आने से बस्तर के आदिवासियों पर अ‘च्छा प्रभाव पड़ेगा. उनके आगमन को लेकर कांग्रेसियों में खासा उˆत्साह है.

Ÿश्री जोगी ने कहा कि इस बार के चुनाव में फर्जी मतदान नहीं होगा. इसके लिए चुनाव आयोग से चर्चा की गई है. Ÿश्री जोगी शाम करीब 4:40 बजे जगदलपुर एयरस्ट्रिप पर पहुंचे. करीब ढाई ƒघंटे से अŠधिक समय तक इंतजार कर रहे कांग्रेसियों ने Ÿश्री जोगी का जोरदार स्वागत किया..

पीसीसी उपाŠध्यक्ष एवं कोंटा विŠधायक कवासी लखमा भी जोगी का इंतजार कर रहे थे. जोगी के पहुंचने पर वे भी फूलमाला लेकर उनका स्वागत किया. स्वागत करने कार्यकर्ताओं में होड़ मची रही. जैसे ही जोगी एयर स्ट्रीप पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जोगी के जयकारे के नारे लगाना शुरू कर दिया.

जोगी के साथ उनका पुत्र अमीत जोगी भी पहुंचे. स्वागत के दौरान कांग्रेसी नेता योगेश तिवारी, रेखचंद जैन, अमीन मेमन, हरीश कवासी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे. युवा नेता विŠधानसभा टिकट दावेदार सामुराम कश्यप ने अपने सैकड़ों समर्थकों समेत शामिल रहे.

Tags: , , , , ,