झारखंड: अगवा कर चार छात्राओं से गैंगरेप

Tuesday, July 16, 2013

A A

बलात्कार

रांची: झारखंड के पाकुड़ जिले के लबदा गांव में 20-25 हथियारबंद नकाबपोशों ने एक हॉस्टल से चार स्कूली छात्राओं को अगवा कर उनके साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. ईसाई मिशन स्कूल के हॉस्टल में रहने वाली ये पीड़ित लड़कियां पहाड़िया जनजाति की हैं और इनकी उम्र 12 से 16 साल के बीच है.

वारदात रविवार देर रात की है जब इस आवासीय स्कूल के टीचर और छात्र-छात्राएं सो रहे थे जब इन हथियारबंद युवकों ने अचानक हमला बोल सभी टीचरों को जान से मारने की धमकी देते हुए एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद अपराधी युवकों ने इन चार लड़कियों को अगवा कर स्कूल से 200 मीटर दूरी पर स्थित जंगल ले गए और वहां लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म किया.

कुछ देर में स्कूल के टीचरों ने खुद के जैसे-तैसे छुड़वाया और गांव वालों को मामले की जानकारी दी. इसके बाद गांव वालों को आता देख ये युवक जंगल से भाग खड़े हुए. गांव वालों ने सुबह इलाका लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र में आता है जहां कि पुलिस ने मामले की जानकारी मिलने पर तलाशी अभियान शुरु कर दिया और तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

घटना के बाद से इलाके में भय का माहौल है और स्कूल की सभी 70 लड़कियों को साहिबगंज जिले के बरहेट स्थित स्कूल की शाखा में स्थानांतरित कर दिया है.

Tags: , , , , , , , , ,