शिवराज को बदनाम करने की साजिश: जावड़ेकर

Wednesday, February 18, 2015

A A

प्रकाश जावड़ेकर-भाजपा

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने मंगलवार को कहा कांग्रेस मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बदनाम करना चाहती है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा सोमवार को पेश किया गया दस्तावेज जाली है. जावड़ेकर ने इसे कांग्रेस का लोकप्रियता पाने का हथकंडा करार दिया. भारतीय जनता पार्टी ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर व्यापमं घोटाले में संलिप्तता का कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोप को मंगलवार को खारिज करते हुए कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की एक चाल है. भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, “इन आरोपों को हम पूरी तरह खारिज करते हैं. यह बेहद सफल मुख्यमंत्री को बदनाम करने की साजिश है.”

कांग्रेस ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल से संबंधित एक एक्सेल शीट से शिवराज का नाम हटाया गया. दावा किया गया कि अवैध रूप से नियुक्त कुल 131 लोगों में से 48 नामों की जगह ‘सीएम’ लिखा हुआ था.

जावड़ेकर ने कहा, “यह जालसाजी पर आधारित है. दस्तावेज पाखंड से भरी है.”

उन्होंने कहा कि चूंकि कांग्रेस मध्य प्रदेश में हाशिये पर है, इसलिए वह लोकप्रियता पाने के लिए भाजपा के सफल मुख्यमंत्री को बदनाम करने की कोशिश कर रही है.

Tags: , , , , ,