मोदी बनें प्रधानमंत्री: जशोदाबेन

Saturday, February 1, 2014

A A

नरेंद्र मोदी

अहमदाबाद | समाचार डेस्क: भाजपा के पीएम पद उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की पत्नी होने का दावा करने वाली जशोदाबेन चाहती हैं कि मोदी प्रधानमँत्री बनें एक अंग्रेजी अखबार को दिए साक्षात्कार में 62 साल की रिटायर्ड शिक्षिका जशोदाबेन ने कहा कि उन्हें उन दिनों उनके पति नरेंद्र मोदी के बारे में पढ़कर बहुत अच्छा लग रहा है और उनका भरोसा है कि मोदी एक दिन पीएम बनेंगे.

इस साक्षात्कार में जशोदाबेन ने बताया कि उनकी मोदी से 17 साल की उम्र में ही शादी हो गई थी और तीन साल तक साथ रहने के बाद वे अलग हो गए, लेकिन दोनों के बीच कानूनी रूप से तलाक नहीं हुआ है. उन्होने कहा कि जब उनकी शादी हुई थी और वे घर आईं थीं तो मोदी न उन्हें अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए कहा.

मोदी से अलग होने के कारण के बारे में पूछे गए सवाल पर जशोदा बेन ने कहा, ‘एक बार उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं पूरे देश के भ्रमण पर निकलूंगा और जहां अच्छा लगेगा जाऊंगा, तुम मेरे साथ चलकर क्या करोगी?

जशोदाबेन कहती हैं कि वे इसके बाद कुछ समय के लिए अपने मायके चली गईं लेकिन वे फिर अपने ससुराल वडनगर गई तो उन्होंने कहा कि तुम खुद इतनी छोटी हो ससुराल क्यों आ गई, तुम्हें अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए. वे बताती हैं कि इसके बाद से मोदी ने अपने घर आना बंद कर दिया और संघ का प्रचार करने लग गए और कुछ वक्त के बाद उन्होंने भी वहां जाना बंद कर दिया और अपने पिता के घर पर रहने लगी.

मोदी के अलग होने के बाद शादी ना करने के सवाल पर जशोदाबेन ने कहा कि इस अनुभव के बाद वे शादी नहीं करना चाहती थीं. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि उनका अलग होने के बाद से मोदी से कोई संपर्क नहीं है.

Tags: , , ,