‘ब्रदर्स’ में जैकलीन का ‘मजेदार’ अवतार

Wednesday, January 7, 2015

A A

जैकलीन फर्नाडीज- श्रीलंकाई सुंदरी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्या आपने कभी कल्पना की है कि श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नाडीज का नया अवतार भी हो सकता है? यदि नहीं, फिर आप जैकलीन की फिल्म ‘ब्रदर्स’ जरूर देखिये क्योंकि इसमें जैकलीन अपने ‘मजेदार’ अवतार में प्रकट होने जा रही है. कम से कम जैकलीन ने तो यही दावा किया है कि दर्शकों का उसके नये अवतार से सामना होगा. अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज अपनी आने वाली फिल्मों ‘रॉय’ और ‘ब्रदर्स’ से दर्शकों को चौंकाने जा रही हैं. उनका कहना है कि ये फिल्में उन्हें पिछली फिल्मों से जुदा रूप में पेश करेंगी. करण मल्होत्रा निर्देशित ‘ब्रदर्स’ हॉलीवुड फिल्म ‘वॉरियर्स’ का रीमेक है.

जैकलीन ने यहां सोमवार को कहा, “फिल्म ‘रॉय’ के बाद रिलीज होने वाली मेरी अगली फिल्म ‘ब्रदर्स’ होगी और वह भी काफी मजेदार होगी, क्योंकि ‘ब्रदर्स’ में मैं बहुत ही अलग अवतार में नजर आऊंगी.”

उन्होंने कहा, “अगर आप सोचते हैं कि मेरे लिए ‘रॉय’ बहुत अलग है, तो ‘ब्रदर्स’ भी एक ऐसी फिल्म है, जिसकी मुझसे किसी ने उम्मीद नहीं की होगी. मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं.”

करण जौहर निर्मित ‘ब्रदर्स’ में अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होगी.

Tags: , , , ,