बॉलीवुड में जरूरी passion & patience

Wednesday, February 18, 2015

A A

जैकलीन फर्नाडीज- श्रीलंकाई सुंदरी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: जैकलीन ने कहा बॉलीवुड में बने रहने के लिये जुनून तथा धैर्य की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि आप तब तक सफल नहीं हो सकते जब तक आप काम न करें. अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज का मानना है कि फिल्म जगत में खुद को बनाए रखने के लिए दो बातें बहुत महत्वपूर्ण हैं, एक तो दृढ़ निश्चय और दूसरा सफलता को लेकर जुनून. यह खास तौर पर उन लोगों के लिए बहुत जरूरी है, जो फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं आते. श्रीलंकाई सुंदरी ने बिना किसी लाग-लपेट के माना कि हिन्दी फिल्म जगत में उनका सफर बेहद मुश्किल रहा है. वर्ष 2009 में ‘अलादीन’ से अपने सिनेमाई करियर की शुरुआत करने वाली जैकलीन की फिल्म ‘रॉय’ हाल ही में प्रदर्शित हुई है.

बकौल जैकलीन, “जब मैं फिल्म जगत में आई थी तो मेरे लिए यह केवल एक शौक की तरह था. लेकिन बाद में मुझे महसूस हुआ कि यदि यह मेरा करियर है और मैं इस पर पूरा ध्यान नहीं देती हूं तो मैं कुछ नहीं हासिल कर पाऊंगी.”

जैकलीन के अनुसार, “यदि आप फिल्म जगत में खुद को बनाए रखना चाहते हैं तो आपको अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना होगा. यह मुश्किल है, लेकिन जब तक आप इस तरह काम नहीं करते, आप सफल नहीं हो सकते.”

Tags: ,