instagram पर जैकलीन के 1M दीवाने

Sunday, March 1, 2015

A A

जैकलीन फर्नाडीज

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: देश में ऐसे दीवानों की संख्या 10 लाख के करीब है जिन्हें जैकलीन फर्नाडीज की फोटो देखे बिना नींद नहीं आती है. उनके इस चाहते को पूरा करता है वेबसाइट इंस्टाग्राम जिसमें जैकलीन की मन को मोह लेने वाली फोटो भरी पड़ी है. सबसे बड़ी बात है कि जैकलीन खुद चाहती है कि उसके दीवाने इन फोटोज को देखे. इसलिये जैकलीन अपने विभिन्न पोज़ के फोटोज को इसमें पोस्ट करती रहती है. इसी कारण इंस्टाग्राम पर जैकलीन के दीवानों की संख्या 10 लाख के करीब की हो गई है. उधर, बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज खुद इंस्टाग्राम पर अपने मुरीदों की संख्या लगभग 10 लाख होने से रोमांचित हैं. जैकलीन ने इतना ज्यादा प्यार देने के लिए रविवार को प्रशंसकों को धन्यवाद दिया.

जैकलीन ने अपनी तस्वीरों के एक कोलाज के साथ लिखा, “10 लाख का आंकड़ा छू रही हैं. सिर्फ आपके साथ जश्न मनाना चाहती हूं..आपको ढेर सारा प्यार.”

29 वर्षीया जैकलीन सक्रिय इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता हैं. ट्विटर पर भी उनके 10.74 लाख से ज्यादा चाहने वाले हैं.

जैकलीन ‘मर्डर 2′, ‘रेस 2′, ‘किक’ और ‘रॉय’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं. जैकलीन के अलावा इंस्टाग्राम पर सनी लियोन के दीवाने भी कम नहीं हैं. जैकलीन श्रीलंकाई की सुंदरी है परन्तु उसके चाहने वालों की संख्या भारत में ज्यादा है.

Tags: , , ,