श्रीसंत का बना था एमएमएस

Saturday, May 18, 2013

A A

आईपीएल फिक्सिंग

नई दिल्ली | संवाददाता: आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में पुलिस को शक है कि फिक्सिंग करने वाले बुकी ने श्रीसंत, चव्हाण और चंदीला का एमएमएस बना कर उन्हें ब्लैकमेल किया गया था. पुलिस इसके लिये इन खिलाड़ियों के लैप टॉप की जांच कर रही है. कहा जा रहा है कि दो सटोरियों चंद्रेश पटेल उर्फ चांद और मनन ने इन क्रिकेटरों को लड़कियां और ड्रग्स की सप्लाई की और इनकी वीडियो फिल्म भी बनाई. इसके बाद इन वीडियो के सहारे इन खिलाड़ियों को ब्लैकमेल किया गया.

गौरतलब है कि तेज़ गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंथ और दो अन्य खिलाड़ियों अजीत चन्देला और अंकित चव्हाण को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा मुंबई से गिरफ्तार किया गया था. इन खिलाड़ियों पर आईपीएल-6 टूर्नामेंट में स्पॉट फिक्सिंग करने के आरोप हैं. इनके अलावा 11 सटोरियों को भी पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है और इनसे लगातार पूछताछ चल रही है.

सटोरियों से पूछताछ में यह बात सामने आ रही है कि इन सटोरियों ने क्रिकेटरों को न केवल लड़कियां उपलब्ध कराईं, बल्कि उनके साथ इन क्रिकेटरों की वीडियो फिल्म भी बनाई. इसके सहारे सटोरिये खिलाड़ियों को ब्लैकमेल करते थे. सटोरियों ने श्रीसंत और चंदीला को पिछले 5 महीनों में अलग-अलग अवसरों पर आधा दर्जन बार लड़कियां उपलब्ध कराईं. पुलिस का कहना है कि सटोरियों के लैपटॉप से भी कुछ राज सामने आयेंगे.

Tags: , , , , , , ,