इंद्राणी मुखर्जी को पीटा जा रहा

Monday, August 31, 2015

A A

शीना बोरा हत्याकांड

मुंबई | संवाददाता: इंद्राणी मुखर्जी के साथ पुलिस शीना बोरा कांड में पूछताछ के नाम पर मारपीट कर रही है. पुलिस पर यह गंभीर आरोप इंद्राणी के वकीलों ने लगाया है. वकीलों ने इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया से करते हुये कहा है कि इंद्राणी के साथ पूछताछ के नाम पर उन पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है कि वह शीना बोरा की हत्या की बात कबूल कर ले.

इंद्राणी मुखर्जी के वकीलों ने कहा कि उनकी मुवक्किल इंद्राणी मुखर्जी ने किसी भी तरह से कोई अपराध नहीं किया है और उन्हें जबरन फंसाया गया है. वकीलों का कहना है कि उनकी मुवक्किल इंद्राणी मुखर्जी को उनकी ही बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में साजिश के तहत फंसाया गया है. उन्होंने कहा कि मीडिया इस पूरे मामले की ट्रायल करने की कोशिश कर रही है और इंद्राणी मुखर्जी को बदनाम किया जा रहा है.

गौरतलब है कि शीना बोरा की हत्या के मामले में इंद्राणी मुखर्जी, उनके पूर्व पति खन्ना और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि इंद्राणी मुखर्जी किसी भी तरह से पुलिस को सहयोग नहीं कर रही हैं. वे पूछताछ के दौरान अपना रौब गालिब करने की कोशिश कर रही हैं और आरंभिक तौर पर उन्होंने पुलिस वालों को प्रलोभन देने की भी कोशिश की है.

Tags: , , , , , ,