इस्तीफा नहीं दूंगा: अजय चंद्राकर

Friday, March 21, 2014

A A

अजय चंद्राकर

रायपुर | एजेंसी: आय से अधिक संपत्ति के मामले में घिरे छत्तीसगढ़ के पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा है कि वे इस्तीफा नहीं देंगे.

अजय चंद्राकर ने गुरुवार दोपहर को मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से मुलाकात की. आधे घंटे से ज्यादा चली मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकले चंद्राकर ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि वे इस्तीफा नहीं देंगे.

गौरतलब है कि कांग्रेस चंद्राकर के इस्तीफे की मांग को लेकर सरकार पर लगातार दबाव बना रही है. अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस उनको नैतिकता का पाठ न पढ़ाए. अदालत की ओर से अभी प्रति नहीं मिली है. उसे देखने के बाद ही आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा.

कांग्रेस के प्रदर्शन और गिरफ्तारी की मांग पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस विपक्ष का राजधर्म निभा रही है. चंद्राकर दोपहर साढ़े तीन बजे मुख्यमंत्री आवास पहुंचे.

इस दौरान उनके साथ महासमुंद लोकसभा के कुछ पदाधिकारी भी थे. बताया जा रहा है कि उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को पूरे मामले की जानकारी दी. बुधवार रात को भी चंद्राकर ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी. वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बचाव का रास्ता खोजा जा रहा है.

Tags: ,