‘मुझे एब्स बनाना है’: नरगिस

Saturday, March 7, 2015

A A

नरगिस फाकरी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: एब्स बनाने के चक्कर में नरगिस फाकरी जलपान तथा लंच में केवल 300 कैलोरी ले रही है. इतना ही नहीं नरगिस जमकर व्यायाम भी कर रही है. यह सब कुछ नरगिस अपना शरीर सिक्स पैक एब्स वाला बनाने के लिये कर रही है. यह कना मुश्किल है कि नरगिस फाकरी के सिर पर सिक्स पैक एब्स का भूत कैसे समार हुआ है. बहरहाल, जिस तरह से वेताल, विक्रमादित्य के कंधे पर रात को सवार हो जाता है उसी तरह से नरगिस के सिर पर एब्स 24 घंटों सवार रहता है. एब्स बनाने के कीड़े ने अब बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाकरी को भी काट लिया है. वह अपनी खूबसूरत काया के लिए स्वस्थ भोजन और व्यायाम पर ध्यान दे रही हैं. नरगिस ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे एब्स बनाना है, इसलिए खानपान पर ध्यान दे रही हूं. मैंने पांच सप्ताह में तीन किलोग्राम वजन कम कर लिया है. हर दिन संतुलित भोजन ले रही हूं और कड़ा व्यायाम कर रही हूं.”

उनकी नियमित दिनचर्या के अनुसार, वह सुबह जलपान और दोपहर के भोजन में सिर्फ 300 कैलरी ले रही हैं. उनके भोजन येलोफिन टुन स्टीक इन स्प्रींगवाटर, जैविक चुकंदर, कच्चा प्याज, उबले अंडे और शहद तेल वाले मेयोनीज होते हैं.

फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली नरगिस ‘मद्रास कैफे’, ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ और ‘मैं तेरा हीरो’ में नजर आई थीं.

उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘किक’ के ‘यार ना मिले’ आईटम सांग में भी देखा गया है.

Tags: ,