निर्देशक का कहा मानती हूं: करीना

Wednesday, February 17, 2016

A A

करीना कपूर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: करीना कपूर ने कहा कि वह फिल्म के निर्देशक के कहे अनुसार अभिनय करती हैं चाहे निर्देशक बड़ा हो या छोटा. करीना के उलट फिल्म ‘की एंड का’ के निर्देशक आर. बाल्की का कहना है कि करीना एक शानदार अभिनेत्री है तथा ऐसा सभी अच्छे कलाकार कहते हैं. अभिनेत्री करीना कपूर खान ने बताया कि वह अभी भी छोटी हैं और जब अभिनय की बात आती है तो जैसा निर्देशक कहते हैं वह वैसा ही करती हैं. आगामी फिल्म ‘की एंड का’ में 35 वर्षीया करीना आर. बाल्की के साथ पहली बार काम कर रही हैं.

फिल्म की तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर करीना ने कहा, “मैं निर्देशक की अभिनेत्री हूं. मैंने अच्छे से अच्छे निर्देशकों और बुरे से बुरे निर्देशकों के साथ काम किया है. मैं बहुत सहज हूं और अभी भी छोटी हूं.”

अभिनेत्री ने यह बात सोमवार को फिल्म ‘की एंड का’ के ट्रेलर लांच पर कही.

वहीं बाल्की भी उपस्थित थे उन्होंने कहा, “यह सब बकवास है. वह शानदार अभिनेत्री हैं और वह सामान्य तैयारी नहीं करती, वह स्क्रिप्ट को अन्य किसी से बेहतर समझती हैं और सभी अच्छे कलाकार यही कहते हैं कि वह निर्देशक के कहने पर चलते हैं.”

फिल्म में करीना महत्वाकांक्षी और करियर उन्मुख महिला की भूमिका में हैं. उनके किरदार का नाम कीया है.

फिल्म में अर्जुन कपूर कबीर की भूमिका में हैं जो आईआईटी ग्रेजुएट और हाउस हसबैंड हैं. वह बड़े होकर पिता की तरह नहीं बल्कि मां की तरह बनना चाहते हैं.

इसमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन और उनकी अभिनेत्री से राजनीतिज्ञ बनी पत्नी जया बच्चन भी अतिथि भूमिका में हैं.

Tags: , , , , ,