मैं व्यावहारिक हूं: ट्विंकल खन्ना

Friday, February 26, 2016

A A

ट्विंकल खन्ना-अभिनेत्री

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनय छोड़ ट्विंकल खन्ना आजकल लेखिका बन गई है. इतना ही नहीं उसने अभिनेत्री के उलट लेखिका के समान व्यवहार करना शुरु कर दिया है. विशेषकर उनके जवाब अब किसी लेखिका के समान हैं. अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना का कहना है कि वह रोमांटिक नहीं, बल्कि व्यावहारिक हैं. याने ट्विंकल खन्ना ने रोमांस करना छोड़ दिया है तथा वह जीवन के वास्तविकताओं के अनुरूप अपने को ढाल रही हैं.

ट्विंकल ने ‘बींग सायरस’ और ‘फाइंडिंग फैनी’ के लेखक केसरी खम्बाटा की किताब ‘द विलेज ऑफ प्वांइटलेस कन्वर्सेशन’ के विमोचन के अवसर पर कहा, “मैं रोमांटिक नहीं हैं, बल्कि व्यावहारिक हूं. समुद्र में बहुत सारी मछलियां हैं, सभी एक समान अच्छी हैं. आपके कांटे में जो भी फंस जाए.”

उनके पति अक्षय कुमार रोमांटिक हैं या नहीं, यह पूछे जाने पर ट्विंकल ने चुटकी लेते हुए कहा, “मैं नहीं जानती अक्षय कौन हैं. धन्यवाद.”

ट्विंकल ने खम्बाटा की सराहना करते हुए कहा कि ली हार्पर की किताब ‘टू किल ए मॉकिंगबर्ड’ भी ‘द विलेज ऑफ प्वांइटलेस कन्वर्सेशन’ जैसा प्रभाव नहीं जमा पाई.

उन्होंने कहा, “उन्हें यह किताब इतनी पसंद आई कि उनका मन हुआ कि वह “अपनी आगामी किताब के आठ अध्यायों को फाड़ कर कूड़ेदान में फेंक दें.”

ट्विंकल की किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ पिछले साल प्रकाशित हुई थी.

Tags: , ,