कलारचना

स्कूल की नफरत ने खूबसूरत बनाया: ऋतिक

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ऋतिक रोशन का कहना है कि स्कूल के दिनों में लोग उनसे नफरत करते थे जिससे सीख लेते हुए उन्होंने अपने को संवारा है. आज दुनिया ऋतिक रोशन के खूबसूरती की दीवानी है. इसके लिये ऋतिक अपने कमियों का धन्यवाद अदा करते हैं क्योंकि उसी कमी को दूर करके वे बड़े बने हैं. बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का कहना है कि लोग अगर अपनी कमियों में खूबसूरती तलाश लें और अपनी कमजोरियों को ताकत बना लें, तो जिंदगी और खूबसूरत हो जाएगी. ऋतिक को हाल में ब्रिटेन के सप्ताहिक समाचारपत्र ‘ईस्टर्न आई’ ने सर्वाधिक आकर्षक एशियाई पुरुष चुना है.

ऋतिक ने अपने आधिकारिक फेसबुक पर लिखा, “मैं खुशकिस्मत हूं. सिर्फ इसलिए नहीं, क्योंकि मैं सबसे आकर्षक पुरुष नामित किया गया हूं, बल्कि इसलिए क्योंकि मुझे अहसास हुआ कि ईश्वर ने कुरूपता मुझे और अन्य लोगों को यह याद दिलाने के लिए दी है कि हमारी कमियां हमें कितना खूबसूरत बनाती हैं.”

ऋतिक ने अपनी बात समझाने के लिए अपने हाथ के दोहरे अंगूठे की एक फोटो भी पोस्ट की.

40 वर्षीय ऋतिक ने लिखा, “स्कूल के दिनों में मेरा अंगूठा लोगों की नफरत की वजह हुआ करता था. आज मैं इसे आप जैसे लाखों लोगों को पोस्ट कर रहा हूं, जो बिल्कुल मेरे जैसे हो. दिलकश कमी. इस खूबसूरत जिंदगी के लिए आपका धन्यवाद प्रभु. अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बनाओ. गौरवान्वित रहो. मेरा यकीन करिए आप सुंदर हैं.”

ऋतिक को ’50 सेक्सिएस्ट एशियन मैन इन द वर्ल्ड’ की सूची में सर्वश्रेष्ठ चुना गया है.

error: Content is protected !!