कलारचना

टेबलॉयड गर्ल केटी पर फिल्म बनेगी

लॉस एंजेलिस | एजेंसी: हॉलीवुड की पूर्व ग्लैमरस टॉपलेस माडल केटी प्राइस पर अब फिल्म बनने जा रही है. फिल्म ग्लैमरस होगी या भावनात्मक यह अभी पता नहीं चल पाया है क्योंकि अभी पटकथा पर काम चल रहा है. इसके पहले केटी की आत्मकथा की इतनी बिक्री हुई है कि हॉलीवुड अब उन पर फिल्म बनाना चाहता है. केटी ने अपने जीवन में अब तक तीन शादियां की हैं, एक समय था जब टेबलॉयड पत्रिका तथा पेज थ्री में केटी के उत्तेजक पोज भरे रहते थे.

पूर्व मॉडल केटी प्राइस इन दिनों हॉलीवुड निर्माताओं के साथ काफी बैठकें कर रही हैं. केटी की आत्मकथा पर फिल्म बनने की खबरें हैं. पिछले सप्ताह पांचवे बच्चे की मां बनी केटी और अमरीकी प्रकाशकों साइमन और श्स्टर के बीच उनकी आत्मकथा पर फिल्म बनाने के बारे में बातचीत चल रही है.

वेबसाइट ‘कॉन्टेक्टम्यूजिक डॉट कॉम’ के अनुसार एक सूत्र ने बताया कि केटी के पति कीरान हेयलर द्वारा उनको धोखा दिए जाने की घटना सहित उनके जीवन के कई अनछुए पहलू और उतार चढ़ाव फिल्म का आकर्षण हो सकते हैं.

सूत्र ने कहा, “केटी ने अपने 36 साल की उम्र में काफी दुख झेले हैं, लेकिन वह इतनी होशियार तो हैं कि उन्होंने इतनी सी उम्र में अपनी आत्मकथा लिख डाली है.”

सूत्र ने कहा, “केटी की आत्मकथा वाली किताब की अच्छी बिक्री हुई है और अब उन पर फिल्म बनने की बात चल रही है. प्रकाशकों का भी मानना है कि केटी की जीवनी को सिने प्रेमियों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल सकती है.” अब देखना यह है कि केटी के जीवन पर बनने वाली फिल्म में कितना ग्लैमर होगा तथा कितना दुख.

error: Content is protected !!