‘HNY’ को माराकेश फिल्मोत्सव से बुलावा

Friday, November 21, 2014

A A

फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर'

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: ‘हैप्पी न्यू ईयर’ भारत के बाद अब माराकेश फिल्मोत्सव में धूम मचाने वाली है. इससे पहले इस फिल्म को ऑस्कर लाइब्रेरी में स्थान मिल चुका है. कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’को अब माराकेश अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव के 14वें संस्करण से बुलावा आया है. पांच दिसंबर से शुरू हो रहे फिल्मोत्सव में फराह खान निर्देशित ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को आधिकारिक रूप आमंत्रित किया गया है.

24 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद और विवान शाह मुख्य भूमिका में हैं.

एक बयान में कहा गया कि फिल्म की स्क्रीनिंग छह दिसंबर को जेमा ई1 एफना स्क्वॉयर में होगी. फराह खान और फिल्म के बाकी सितारों को शाम के आधिकारिक रेड कारपेट समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है.

13 दिसंबर तक चलने वाले फिल्मोत्सव में फराह, अभिषेक और बोमन ईरानी फिल्म का प्रतिनिधित्व करेंगे.

फिल्मोत्सव की निदेशक मेलिता टस्कन दू प्लांटिएर ने कहा, “हम माराकेश फिल्मोत्सव में ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की स्क्रीनिंग से खुश हैं. यह फिल्मोत्सव के आकर्षणों में से एक होगा. मशहूर जेमा ई1 एफना स्क्वॉयर में हजारों लोगों की उपस्थिति में फराह खान, अभिषेक बच्चन और बोमन ईरानी फिल्म के बारे में बताएंगे.”

Tags: ,