हेमा, ऋषि ने किया मोदी का गुणगान

Saturday, November 14, 2015

A A

हेमा मालिनी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बीते दिनों के दिग्गज फिल्म स्टार हेमा मालिनी तथा ऋषि कपूर ने प्रधानमंत्री मोदी के ब्रिटिश संसद में दिये भाषण की प्रशंसा करते हुये उनके दृष्टिकोण को सराहा है. ऋषि कपूर ने माना है कि बिहार तथा दिल्ली में हार के बावजूद मोदी सर्वश्रेष्ठ हैं. अभिनेत्री सह भारतीय जनता पार्टी नेता हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ब्रिटेन की संसद में दिए गए भाषण की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके स्पष्ट दृष्टिकोण तथा देश को आगे ले जाने के एकमात्र लक्ष्य के प्रति समर्पण से देश को लाभ होगा. हेमा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने विचारों को साझा किया.

उन्होंने ट्वीट किया, “मोदी जी का ब्रिटेन की संसद में दिए गए भाषण को सुना. भारत को वैश्विक नक्शे पर आगे रखने का यह उनका स्पष्ट दृष्टिकोण तथा उसके प्रति समर्पण को दर्शाता है.”

उन्होंने लिखा, “जिस तरह उन्होंने सभा को संबोधित किया वह बेहतरीन था. हम सौभाग्यशाली हैं कि अपने नेता के रूप में हमें उनका साथ मिला.”

मथुरा जिले से लोकसभा सांसद हेमा मालिनी ने मोदी की आलोचना करने वालों पर चुटकी ली.

उन्होंने कहा, “जब वे हमारे देश की छवि को दुनिया में बेहतरीन बनाने के काम में लगे हैं, फिर अन्य पार्टियों क्यों उनकी आलोचना करती हैं और उन्हें नीचे गिराने का प्रयास करती हैं? उन्होंने जिस देश का दौरा किया, वहां उन्हें सम्मान मिला.”

उधर, दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि उन्हें ब्रिटेन की संसद में दिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर गर्व है. ऋषि ने ट्विटर पर लिखा, “ब्रिटेन की संसद में कही आपकी बातों पर गर्व है. दिल्ली व बिहार के परिणामों के बावजूद आप सर्वश्रेष्ठ हैं सर. बस अब कुछ कर दिखाओ.”

Tags: , , , ,