हेमा मालिनी के ड्राइवर को बेल

Friday, July 3, 2015

A A

हेमा मालिनी

जयपुर | समाचार डेस्क: हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटो में जमानत पर रिहा कर दिया गया. लापरवाही पूर्वक कार चलाने के आरोप में हेमा मालिनी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया था. उल्लेखनीय है कि गुरुवार रात को हेमा मालिनी के कार से ठोकर लगने के बाद आल्टो कार में सवार पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गई थी. च्राइवर पर लापरवाही पूर्व कार चलाने तथा जान लेने का आरोप है. राजस्थान के दौसा जिले में गुरुवार रात कार दुर्घटना में घायल हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी अब ‘ठीक’ हैं. मामले में हेमा की कार चला रहे चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जिसके कारण एक बच्ची की जान चली गई.

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर गुरुवार रात करीब नौ बजे जयपुर से करीब 50 किलोमीटर दूर दौसा के करीब हेमा मालिनी की कार ने विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य कार को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गईं. वहीं, दूसरी कार में बैठी पांच साल की बच्ची की मौत हो गई. कार हेमा का चालक महेश ठाकुर चला रहा था.

हेमा को गुरुवार रात हादसे के बाद यहां फोर्टिस एस्कोर्ट्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल से जुड़े प्रतीम टैंबोली ने कहा, “वह ठीक और होश में हैं. वह अब तरल आहार पर हैं. वह फिलहाल हमारी पोस्ट इंटेसिव केयर युनिट में हैं. यदि उनके स्वास्थ्य में सुधार जारी रहा, तो उन्हें शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.”

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शुक्रवार को उनसे मिलने अस्पताल पहुंचीं.

वहीं, दौसा के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने उनके चालक महेश ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. वह उत्तर प्रदेश के वृंदावन का रहने वाला है.”

अधिकारी ने कहा कि महेश को लापरवाही से गाड़ी चलाकर जान लेने एवं अन्य आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

इस दुर्घटना में पांच साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि उसके चार अन्य परिचित घायल हुए हैं. घायलों को गुरुवार रात एसएसएस अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा कि घायलों की हालात ‘सामान्य’ है.

फोर्टिस अस्पताल की ओर से कहा गया कि हेमा मालिनी को रात करीब 9.35 बजे अस्पताल लाया गया. उनका एक्स-रे, सीटी स्कैन एवं अन्य जांच किया गया.

अस्पताल ने एक बयान में कहा, “मृत कोशिकाओं को हटाने और घावों को ठीक करने के लिए आधी रात के बाद सर्जरी की गई. दो घंटे की सर्जरी सामान्य बेहोशी की हालत में की गई.”

हेमा के प्रवक्ता ने बताया कि उनसे मिलने उनकी अभिनेत्री बेटी ऐशा देओल और दामाद भरत तख्तानी फोर्टिस अस्पताल पहुंचे. पिछले माह मां बनी उनकी छोटी बेटी अहाना उनसे मिलने नहीं आ पाएंगी.

Tags: , ,