हेमा की कार, टक्कर, बच्ची मृत

Friday, July 3, 2015

A A

हेमा मालिनी

जयपुर | समाचार डेस्क: सांसद हेमा मालिनी की कार की ठोकर से दौसा में एक बच्ची की मौत हो गई है. इस दुर्घटना में हेमा मालिनी सहित पांच लोग घायल हो गये हैं. राजस्थान पुलिस ने हेमा मालिनी की कार मर्सीडीज बेंज के ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही पूर्वक गाड़ी चालन का मामला दर्ज कर लिया है. सांसद हेमा मालिनी अपनी कार से वृंदावन से जयपुर जा रही थी.

हेमा मालिनी के आंख, सिर व पैर में चोट आई है. उन्हें जयपुर से फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जानकारी के अनुसार हेमा मालिनी अपनी मर्सिडीज बेंज कार से वृंदावन से जयपुर आ रही थीं. रात करीब नौ बजे दौसा के पास उनकी कार साइड रोड से निकलकर आई ऑल्टो कार से भिड़ गई.

अचानक हुए इस हादसे में हेमा मालिनी के सिर और पैर में चोट लगी, उनका एक सहायक भी घायल हुआ है. जबकि ऑल्टो में सवार चार साल की बच्ची की मौत हो गई और दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए. हेमा मालिनी की कार के पीछे एक डॉक्टर अपनी कार में जयपुर की ओर आ रहे थे. उन्होंने ही हेमा मालिनी को जयपुर के अस्पताल में भर्ती कराया.

दौसा में घायल ऑल्टो सवारों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां तत्काल उनका इलाज शुरू हो गया. रात को इस दुर्घटना की जानकारी मिलने पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने फोन से हेमा मालिनी के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

Tags: , ,