हेमा- मृत बच्ची का पिता जिम्मेदार?

Wednesday, July 8, 2015

A A

हेमा मालिनी

मुंबई | समाचार डेस्क: हेमा मालिनी ने फिल्मी स्टाइल में मृत बच्ची के पिता को दोषी करार दिया है. बॉलीवुड की अदाकारा तथा भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने गत सप्ताह उनकी मर्सीडीज कार की टक्कर से मरने वाली बच्ची के पिता को उस एक्सीडेंट के लिये जिम्मेदार बताया है. हेमा मालिनी का आरोप है कि मृत बच्ची के पिता ने यातायात नियमों का पालन नहीं किया था. उल्लेखनीय है कि कार चलाने वाले हेमा मालिनी के ड्राइवर को लापरवाहीपूर्वक कार चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर छोड़ दिया गया था. बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी ने राजस्थान के दौसा जिले में बीते सप्ताह अपनी कार दुर्घटना के लिए उस बच्ची के पिता को जिम्मेदार ठहराया है, जिसकी हादसे में जान चली गई. उन्होंने इस बारे में बुधवार को सोशल मीडिया पर लिखा. हेमा ने अपने ट्विटर पेज पर उनकी मर्सिडीज और ऑल्टो कार के बीच हुई टक्कर में घायल हुए परिवार से हमदर्दी जताई. उन्होंने हालांकि, यह भी कहा कि अगर बच्ची के पिता यातायात नियमों का पालन करते तो हादसा टल सकता था.

हेमा ने ट्विटर पर लिखा, “काश! बच्ची के पिता ने यातायात नियमों का पालन किया होता, तो यह हादसा टल सकता था और एक नन्ही जान बच सकती थी.”

उन्होंने लिखा, “मेरा दिल दुर्घटना में बेवजह मारी गई उस बच्ची के लिए रोता है और उसके परिजनों के लिए दुखी है.”

‘ड्रीम गर्ल’ ने यह भी कहा कि वह देशभर में मौजूद शुभचिंतकों की ओर से मिले संदेशों से द्रवित और अभिभूत हो गईं.

उन्होंने कहा, “मैं भारत और दुनियाभर से आए संदेशों और कॉल से द्रवित और अभिभूत हो गई हूं. मैं आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करती हूं.”

उल्लेखनीय है कि दो जुलाई को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-11 पर हेमा मालिनी की कार की विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य कार से टक्कर हो गई थी, जिसमें उन्हें काफी चोट आई. वहीं, दूसरी कार में बैठी एक बच्ची की मौत हो गई. कार हेमा का चालक महेश ठाकुर चला रहा था.

Tags: , , ,