गुत्थी अब बनी छुटकी

Sunday, January 12, 2014

A A

गुत्थी के रूप में सुनील ग्रोवर

मुंबई | एजेंसी: कॉमेडियन कपिल शर्मा के कार्यक्रम ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ एवं अपने चर्चित किरदार ‘गुत्थी’ अचानक छोड़ने वाले हास्य अभिनेता सुनील ग्रोवर अब इस किरदार को अपने ही शो में एक अलग अवतार में पुनर्जीवित करने को तैयार हैं. उनका शो जनवरी में ही स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होगा. इसके प्रोमो की शूटिंग पिछले सप्ताह कर ली गई हालांकि शो का नाम अभी तय होना बाकी है.

ग्रोवर अपने कार्यक्रम में जिस नए महिला पात्र का परिचय कराएंगे उसका नाम ‘छुटकी’ होगा.

एक सूत्र ने कहा, “स्टार प्लस और सुनील ग्रोवर ने गुत्थी के रूप में कई फेरबदल करने के बारे में सोचा. अंत में उन्होंने नए महिला अवतार को छुटकी नाम दिया.”

सूत्र ने बताया, “पात्र के कपड़े और शारीरिक हाव-भाव मिलते-जुलते होंगे लेकिन एकरूप नहीं. सुनील और चैनल सुनील ग्रोवर के कार्यक्रम को एक नई पहचान देना चाहते हैं. वे इसे कपिल शर्मा के शो को आगे की कड़ी जैसा नहीं दिखाना चाहते.”

इस शो में चुटकुले, परिहास और व्यंग्य के जरिये कपिल शर्मा के कार्यक्रम से अलग बनाने की योजना बनाई जा रही है.

सूत्र ने कहा, “सुनील के शो का प्रसारण समय कपिल के कार्यक्रम से पहले होना तय हुआ है. कपिल का कार्यक्रम रात 10 बजे प्रसारित होता है, जबकि सुनील का रात 8.30 बजे हुआ करेगा. इस कदम के पीछे एक-दूसरे से प्रतियोगिता करने की बजाय दोनों का अस्तित्व बनाए रखने का विचार है..कम से कम अभी के लिए.”

Tags: , , , , ,