गुड़गांव में सेक्स, हुक्का और बच्चे

Monday, July 15, 2013

A A

भूटान में नशा

गुड़गांव: गुड़गांव के एक मॉल में स्थित पब पर पुलिस और एक्साइज़ विभाग की संयुक्त छापामार कार्रवाई के दौरान सौ के अधिक नाबालिगों को शराब पीते और हुक्का फूंकते हुए पकड़ गया. शहर के नामी स्कूलों में पढ़ने वाले इन 15-17 साल के इन छात्रों को गिरफ्तार कर के कड़ी समझाइश दी गई और उनके माता-पिता के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने बार संचालकों के खिलाफ चालान कर कानूनी कार्रवाई की है.

पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर महेश्वर दयाल के अनुसार रविवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि डीएसएफ सीटी सेंटर स्थित `बज्ज़ इन बडीज़’ बार में `सेक्स एंड स्मोक’ पार्टी आयोजित की जा रही है और इसमें स्कूली बच्चों को वाइन के साथ-साथ फ्लेवर्ड हुक्का फूंकने को दिया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद एक्साइड़ विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने बार पर रेड की.

आपके बता दें नियमानुसार स्कूली बच्चों और नाबालिगों को बार में प्रवेश नहीं दिया जा सकता है और गुड़गांव में फ्लेवर्ड हुक्का परोसने पर भी पाबंदी है लेकिन बार संचालक सभी नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे थे. पुलिस का कहना है कि यह पार्टी सोशल नेटवर्किंग साइटों पर ग्रुप बनाकर आयोजित करवाई जा रही थी और इसके लिए बार संचालक हर छात्र से 600 रुपए वसूल रहा था.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामले की सघनता से जाँच की जा रही है और बार मालिक, मैनेजर और कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस एक्साइज़ विभाग से इस बार का लाइसेंस रद्द करने की सिफारिश भी कर रही है.

Tags: , , , , , , , , , ,