रेप की शिकार बच्ची गंभीर

Monday, June 17, 2013

A A

बलात्कार

नई दिल्ली | संवाददाता: दिल्ली से सटे हुये गुड़गांव में रेप की शिकार बनी 5 साल की बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. डाक्टरों का कहना है कि बच्ची की हालत में फिलहाल कोई खास सुधार नहीं हुआ है. उनका कहना है कि अगल 48 घंटों के बाद ही इस बारे में ठीक-ठीक कहा जा सकता है कि बच्ची की तबीयत किस हद तक सुधर सकती है.

गौरतलब है कि द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन के समीप रेप की शिकार 5 साल की बच्ची की को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. सिकंदरपुर में इस पांच वर्षीय बच्ची के साथ किसी कार में दुष्कर्म के बाद उसे मेट्रो पिलर-48 के पास फेंक दिया गया. बरेली के रहने वाले बच्ची के पिता का कहना है कि वे कुछ महीनों से सिकंदरपुर में एक किराए के मकान में रह रहे हैं. शनिवार को घर के पास लंगर चल रहा था, जिसमें लड़की दोपहर एक बजे गई थी. घर नहीं लौटने पर उन्होंने पुलिस में इसकी जानकारी दी.

डाक्टरों का कहना है कि आईसीयू में भर्ती इस बच्ची की एक सर्जरी की गई है. लेकिन बच्ची को इंफेक्शन का खतरा बना हुआ है. चिकित्सक बच्ची की हालत पर लगातार नजर बनाये हुये हैं. चिकित्सकों का कहना है कि जरुरी हुआ तो बच्ची को किसी अन्य अस्पताल में भी भर्ती किया जा सकता है.

Tags: , , , , ,