थप्पड़ मारना गोविंदा को भारी पड़ा

Thursday, February 11, 2016

A A

गोविंदा-बॉलीवुड

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर 1′ अपने आप को ‘राजा बाबू’ समझते हैं तभी उन्होंने साल 2009 में एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया था. अब यह थप्पड़ ‘छोटे सरकार’ को महंगा पड़ रहा है क्योंकि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दोनों उसे ‘आखें’ दिखा रहे कहा जा सकता है ‘दूल्हे राजा’ का ‘नसीब’ खराब है तथा वह ‘अनाड़ी नंबर 1′ साबित हुये हैं. शीर्ष अदालत में मामला सुलझाने के लिये उन्हें माफी मांगनी पड़ सकती है. मशहूर अभिनेता गोविंदा को सर्वोच्च न्यायालय ने मंगलवार को 2009 के थप्पड़ विवाद को सुलझाने और संतोष बटेश्वर रे से माफी मांगने के लिए दो सप्ताह की मोहलत दी. गोविंदा की वकील संगीता कुमार ने न्यायमूर्ति वी. गोपाल गौड़ा और न्यायमूर्ति उदय उमेश ललित की पीठ को बताया कि अभिनेता अदालत से बाहर विवाद को सुलझाने के लिए रे से मिलेंगे.

गोविंदा के वकील ने बताया कि उनके मुवक्किल इस मुद्दे को अदालत के बाहर सुलझाना चाहते हैं और वह अदालत के कहे अनुसार कदम उठेंगे.

अदालत ने मामले की सुनवाई दो सप्ताह के लिए स्थगित कर दी. अदालत ने 30 नवम्बर, 2015 को गोविंदा को रे से माफी मांगकर इस विवाद को सुलझाने के लिए कहा था, जिसके बाद अदालत ने मंगलवार को अपनी बात दोबारा दोहराई.

Tags: , ,